भाई संग तस्वीर पर भड़के आयुष्मान, कहा- इसे बैन किया जाए
भाई संग तस्वीर पर भड़के आयुष्मान, कहा- इसे बैन किया जाए
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. ये दोनों भाई अपने बॉलीवुड करियर में दिलचस्प किरदारों को चुनते हुए आए हैं और दोनों ही सितारों की बॉलीवुड में अब तक काफी अलग और ख़ास यात्रा रही है. दोनों भाईयों का ब्रोमांस भी अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है. वहीं हाल ही में सिबलिंग डे के मौके पर अपारशक्ति ने अपने बड़े भाई आयुष्मान के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन दूसरी ओर आयुष्मान इस तस्वीर पर प्रतिबंध लगवाना चाहते हैं.

आयुष्मान ने इसे पोस्ट करते हुए बताया था कि तुम बेहद स्वीट हो और मैं तुम्हें प्यार करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस तस्वीर पर बैन लगा दिया जाए. वहीं अब हाल ही में आयुष्मान और अपारशक्ति ने एक अवॉर्ड शो साथ में होस्ट किया था और आयुष्मान ने उस दौरान इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि ये मेरी ज़िंदगी का सबसे यादगार लम्हों में से एक बताया था. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आयुष्मान ने हाल ही में फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग पूरी की है और  2018 में आयुष्मान ने बॉलीवुड में लंबी छलांग लगाई थी. जहां अंधाधुन और बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्मों से उन्होंने तहलका आमचा दिया था. जबकि अब उनकी फिल्म अंधाधुन चीन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म फिलहाल चीन में भी 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. जबकि अपारशक्ति फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आएँगे. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा भी होंगे. 

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

अपनी हॉटनेस से फिर लाखों दिल लूट ले गई मॉडल, फोटो देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

ब्लेक एंड वाइट तस्वीरों से इंटरनेट को कलरफुल बना रही यह मॉडल, देखें फोटो

Eden Levine ने फिर शेयर की प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, देखते ही झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -