करीना ने पहनी इतनी वल्गर ड्रेस, सैफ बोले- 'जाओ जल्दी कपड़े बदल कर आओ'

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना तो अक्सर ही अपनी स्टाइल और न्यू फैशन की ड्रेसेस के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. करीना अपने बेटे तैमूर के जन्म के बाद एक बार फिर जल्द ही बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. इन दिनों करीना फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बिजी चल रही हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान करीना का बेहद स्टाइलिश लुक नजर आया.

करीना ने इस दौरान ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही थी. जहां एक ओर सभी ने करीना के इस स्टाइलिश लुक की तारीफ की वही करीना के पति सैफ को उनका ये लुक पसंद नहीं आया जिसके बाद सैफ ने करीना को तुरंत कपड़े बदलने का कह दिया. जी हाँ... एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना ने ही इस बात का खुलासा किया.

करीना ने बताया कि, जब वो इवेंट से घर पहुंची तो सैफ ने उन्हें देखकर कहा कि- 'ये क्या पहन रखा है?जाओ कपड़े बदलकर आओ.' इसके बाद करीना ने सैफ को इवेंट की फोटोज बताई तो फोटो देखकर सैफ ने कहा कि ये अच्छी ड्रेस हैं. करीना का ये इंटरव्यू वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में करीना आरजे मलिश्का और सोनम कपूर के साथ एक टॉक शो करती हुई नजर आ रही हैं. '

आपको बता दें करीना शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आएंगी. वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ होगी.

आखिर किसका बच्चा है अबराम? कहा गया था शाहरुख़ के बड़े बेटे का लवचाइल्ड

5 साल के हुए शाहरुख़ के लिटिल स्टार, मम्मी गौरी ने शेयर की इतनी क्यूट फोटो

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -