साई पल्लवी की खूबसूरती के हैं लाखों फैंस, फिर वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीर
साई पल्लवी की खूबसूरती के हैं लाखों फैंस, फिर वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीर
Share:

साउथ और फिल्म इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं, इतना ही नहीं साई पल्लवी ने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, 9 मई 1992 को कोयंबटूर में जन्मी साई पल्लवी का पूरा नाम साई पल्लवी सेंठामराई है। साई पल्लवी न सिर्फ इंडिया और साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक अच्छी डांसर भी है, साई पल्लवी ने कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में फिल्मे बना चुकीं हैं , इतना ही नहीं साई पल्लवी ने कई पुरस्कार भी अपने नाम कर चुकीं है, उनकी फिल्मों में सबसे ऊपर की लिस्ट में प्रेमम और फ़िदा शामिल है, जिसकी वजह से उन्हें 2 फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका हैं,  हम बता दें कि उनकी  फिल्म पहली बार वर्ष 2015 में मलयालम भाषा में रिलीज़ की गई थी जिसका नाम प्रेमम था और इसी फिल्म से उन्होंने अपने किरदार के लिए फैंस के दिलों में जगह बना ली, ठीक इस फिल्म में नाम कमाने के बाद साई पल्लवी ने वर्ष 2016 में काली नाम की फिल्म में किरदार निभाया। जिसके उपरांत साई पल्लवी ने तेलुगु फिल्मों में वर्ष 2017 में फ़िदा मूवी से कदम रखा।हम बता दें कि फिल्म फ़िदा में साई पल्लवी का नाम भानुमति था, यह एक रोमांटिक फिल्म थी जिसमे साई पल्लवी अपने कोस्टार वरुण तेज के साथ नज़र आई थीं। इतना ही नहीं जब फिल्म फ़िदा को टीवी पर देखा गया तो सबसे अधिक TRP भी वहीँ से मिली। और तो और ये सिलसिला कम से कम फिल्म के 5 बार टेलीकास्ट होने तक जारी रहा। जिसके उपरांत  वर्ष 2018 में साई पल्लवी ने तमिल भाषा में अपने करियर की शुरुआत की। जहां वह फिल्म दिया में नज़र आई।

यदि हम बात करें साई पल्लवी के निजी जीवन की तो  इनका जन्म तमिलनाडु में सेंठामराई कन्नन और राधा के घर में हुआ था, यह बात तो आप सभी को पता होगी की साई पल्लवी की एक छोटी बहन भी है, जिसका नाम पूजा है, और वह भी एक एक्ट्रेस है, साई पल्ल्वी का शुरूआती जीवन और शिक्षा कोयंबटूर में हुई थी। हम बता दें कि  त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से वर्ष 2016 में साई पल्लवी ने अपनी मेडिकल शिक्षा की पढ़ाई को पूरा किया। 

 

वहीं हम बात करें साई पल्लवी के सोशल लाइफ के बारें में तो यह कहना गलत नहीं होगा की  साई पल्लवी सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसा पल नहीं छोड़ती है, जो उनके फैंस को खुश होने से रोक दे, जी हां  साई पल्लवी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुडी रहती है , और हर दिन कुछ न कैच नया पोस्ट करती रहती है, साथ ही साथ वह अपनी फिटनेस का भी बहुत ही ख्याल रखती हैं, साथ ही साथ वह हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती है।  

अब हम बात करें साई पल्ल्वी के इंस्टाग्राम की तो वह इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती हुई नज़र आती है, इतना ही नहीं उनके इंस्टाग्राम पेज पर 140 से भी अधिक पोस्ट है, वहीं यदि हम बात करें उनकी फैन फॉलोविंग की तो उनके इंस्टाग्राम पर कम से कम 3।6 मिलियन फॉलोवर्स है, उनकी हर पोस्ट पर उनके फैंस भर-भर कर कमेंट करते है और उनकी तारीफों के पूल बांधते हुए नज़र आते है। हाल ही में साई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिसे देखकर साफ़ लग रहा है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। उन्होंने इस तसवीत को पोस्टर करते हुए कैप्शन में लिखा है...#विरतापर्वम से वेनेला सबसे यादगार भूमिकाओं में से एक है जिसे निभाने का मुझे सौभाग्य मिला है। यह आज से @netflix_in पर स्ट्रीमिंग हो रही है! और मैं चाहूंगा कि आप सभी उसकी यात्रा देखें! मैं टीम को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। जिसके बाद से ही लोग उनकी पोस्ट को पसंद कर रहे है।

प्रभास की नाक के नीचे से इस एक्टर ने निकाली ली ये बड़ी फिल्म

'द घोस्ट' में कुछ अलग ही नजर आएगा नागार्जुन का लुक

बॉडी शेमिंग को लेकर धनुष ने बयां किया अपना दर्द, कहा- "मैं हीरो हूं सुनकर सेट पर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -