'द घोस्ट' में कुछ अलग ही नजर आएगा नागार्जुन का लुक
'द घोस्ट' में कुछ अलग ही नजर आएगा नागार्जुन का लुक
Share:

स्क्रीन पर नागार्जुन (Nagarjuna) को एक्शन में देखना किसी भी सिनेमा फैन के लिए सबसे मजेदार पल साबित होता है। उनकी नई मूवी 'द घोस्ट' (The Ghost) से पहली झलक देखने के लिए मिली है और इसे देखने के उपरांत आपका मुंह खुला रह जाएगा।  इस वर्ष 'द घोस्ट' से नागार्जुन का फर्स्ट लुक साझा करते हुए मेकर्स ने उनके किरदार के बारे में दिखाई दी थी- 'आप उसे मार नहीं सकते। आप उससे भाग नहीं सकते। आप उससे नेगोशिएट नहीं कर सकते। आप सिर्फ रहम की भीख मांग सकते हैं!' 

'द घोस्ट' का पहला विजुअल: नागार्जुन इस मूवी में, सांस रोक देने वाला एक्शन करने वाले हैं, ये जानकारी दे दी गई थी। लेकिन मूवी की एक झलक दिखाने वाले वीडियो में नागार्जुन जो कर रहे हैं, वो देखकर आप बोलेंगे कि फर्स्ट लुक के समय मेकर्स ने ठीक ही बोला था। वीडियो में ब्लैक सूट पहने नागार्जुन एकदम जेंटलमैन तो लग रहे हैं, लेकिन उनके दोनों हाथों में तलवार है। उनके सामने कुछ दुश्मन हैं।

लगभग एक मिनट लंबा ये वीडियो जब समाप्त होने को आता है तो नागार्जुन तो हाथों में तलवार पकड़े खड़े हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन उनके सामने नजर आ रहा चांद खुनी लाल हो गया है और उनके सामने जो लोग कुछ देर पहले खड़े हो चुके है, अब वो गाजर-मूली की तरह कटे हुए जमीन पर पड़े हैं।  नागार्जुन का एक्शन करना कोई नई बात नहीं है, यदि 'द घोस्ट' में उनका ये जो अवतार है, ये एकदम कल्पना से परे है। 

 

रिलीज डेट में भी छिपी है कहानी- डायरेक्टर प्रवीण सत्तारु के साथ नागार्जुन की मूवी 'द घोस्ट' 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज की जाने वाली है। कट्टर नागार्जुन फैन्स को याद होना चाहिए कि इस तारीख का अपना एक इतिहास है। और यदि नहीं याद तो भी टेंशन मत लीजिए, हम बता देते हैं। 5 अक्टूबर 1989 को नागार्जुन की मूवी 'शिवा' (Shiva) रिलीज हुई थी। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की ये डेब्यू फिल्म थी और अब इसे एक क्लासिक का दर्जा भी दिया जा चुका है। 

बॉडी शेमिंग को लेकर धनुष ने बयां किया अपना दर्द, कहा- "मैं हीरो हूं सुनकर सेट पर..."

उपसना के बच्चे की प्लानिंग न करने वाली बात से खुश हुए सद्गुरु, कह डाली ये बड़ी बात

शादी के बाद गोल्डन टेम्पल पहुंचे नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -