बॉडी शेमिंग को लेकर धनुष ने बयां किया अपना दर्द, कहा-
बॉडी शेमिंग को लेकर धनुष ने बयां किया अपना दर्द, कहा- "मैं हीरो हूं सुनकर सेट पर..."
Share:

साउथ अभहीनता धनुष ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास स्थान बना लिया है। एक वक़्त था, जब धनुष को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। मूवी के सेट पर लोगों ने अभिनेता  को 'ऑटो रिक्शावाला' तक बोल दिया था। इस बात को सुनकर अभिनेता रोने लगे थे। हाल ही में बॉडी शेमिंग को लेकर धनुष ने अपना दर्द बयां किया है।

धनुष ने कहा- 'काधल कोंडेन की शूटिंग के बीच मुझसे पूछा गया कि हीरो कौन है। मैंने कलाकारों में से किसी और की तरफ इशारा किया, क्योंकि मैं और अपमान का सामना करने के लिए तैयार हो चुके है। हालांकि, बाद में जब उन्हें पता चला कि मैं हीरो हूं तो सेट पर सभी लोग मुझ पर हंस पड़ थे और कहने लगे अरे ऑटो-ड्राइवर को देखो, वो हीरो है। वगैरह वगैरह।'

धनुष ने आगे बोला है कि 'मैं अपनी कार में गया और जोर से रोने लग गया, क्योंकि मैं एक छोटा लड़का था और मेरे अंदर बिल्कुल भी मैच्योरिटी नहीं थी। एक भी ऐसा शख्स नहीं है, इसने मुझे ट्रोल और बॉडी शेम न किया हो।'  खबरों का कहना है कि धनुष एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर भी रहे है। धनुष ने 46 से अधिक मूवी में काम किया है और कई अवॉर्ड्स जीते हैं। धनुष अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में है। धनुष ने साल 2004 में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से विवाह किया था। दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन इसी वर्ष जनवरी में कपल ने अपनी राहें अलग कर ली। रजनीकांत ने दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ये रिश्ता टूट गया।

“पिता, गॉडफादर, बेटा..विनचेस्टर कॉलेज से करीना ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

यूरोप में साइकिल पर शॉपिंग करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन

परिवार संग विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -