प्रभास की नाक के नीचे से इस एक्टर ने निकाली ली ये बड़ी फिल्म
प्रभास की नाक के नीचे से इस एक्टर ने निकाली ली ये बड़ी फिल्म
Share:

सुपरस्टार प्रभास की अगली मूवी राजा डीलक्स को लेकर बीते दिनों काफी बातें सुनने के लिए मिल रही है। इस मूवी को निर्देशक मारूति सुपरस्टार प्रभास के साथ प्लान कर रहे थे। ये एक हॉरर-कॉमेडी मूवी बताई गई थी। इसकी कहानी कथित तौर पर प्रभास को खासा पसंद भी आ चुकी थी। मूवी स्टार प्रभास ने इस मूवी के लिए हामी भर तो दी थी यदि इसका आधिकारिक घोषणा नहीं हुईं थी।  कहा गया है कि मूवी का आधिकारिक ऐलान करने से पहले बाहुबली स्टार निर्देशक की हालिया रिलीज फिल्म पक्का कमर्शियल का रिजल्ट चेक करना चाह रहे है।

राजा डीलक्स से प्रभास ने पीछे खींचे हाथ: निर्देशक मारुति हाल ही में प्रभास के जिगरी दोस्त गोपीचंद और अदाकारा राशी खन्ना स्टारर मूवी पक्का कमर्शियल लेकर थियेटर पहुंचे थे। जहां ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल करने में नाकामयाब हो चुकी थी। इस फिल्म के टिकट खिड़की पर धराशायी होते ही अब राजा डीलक्स से प्रभास ने हाथ पीछे खींच लिया। इसके उपरांत मूवी  निर्माता-निर्देशक किसी दूसरे हीरो की तलाश में जुट गए हैं। सोचिए क्या, ताजा बज ये है कि इस मूवी के लिए निर्देशक मारुति को एक नया सितारा भी दिया जा चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Dharam Tej (@jetpanja)

साईं धरम तेज के हाथ लगी मारुति की राजा डीलक्स: ख़बरों का कहना है कि मानें तो मूवी स्टार प्रभास के उपरांत अब मेकर्स ने एक्टर साईं धरम तेज को इस फिल्म के लिए अप्रोच कर लिया है।  मूवी  का कॉन्सेप्ट साईं धरम तेज को पसंद भी आ गया है। जिसके बाद उन्होंने इस मूवी के लिए हरी झंडी दिखा दी है। साईं धरम तेज इस वक्त खुद एक अच्छी मूवी की तलाश में हैं। उनकी पिछली रिलीज मूवी रिपब्लिक थियेटर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। इससे पहले ये एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी फिल्म पृथ्वीरोज पंडगे में काम कर चुकी है। हालांकि फिल्म का सारा क्रेडिट राव रमेश और सत्यराज ले गए थे। 

कपूर फैमिली के पहले पढ़े लिखे बेटे है रणबीर कपूर, पिता और दादा ने की है यहाँ तक पढ़ाई

करण जौहर ने कार्तिक और सारा के रिश्ते को लेकर खोली पोल

“पिता, गॉडफादर, बेटा..विनचेस्टर कॉलेज से करीना ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -