साईं पल्लवी को मिली बड़ी उपलब्धि, 'सारंगा दरिया' गीत ने यूट्यूब में बनाया एक और रिकॉर्ड

'सारंगा दरिया' गाने वाली साईं पल्लवी ने अब YouTube में एक और रिकॉर्ड बनाया है। बता दें कि 'सारंगा दरिया' गाना आने वाली तेलुगू फिल्म लव स्टोरी का है जिसमें मुख्य अभिनेता अक्किनेनी नागा चैतन्य हैं। जबकि यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित है और निर्माताओं ने पूरी शूटिंग पूरी कर ली है, और वे चैतू और साई पल्लवी अभिनीत फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि लव स्टोरी फिल्म ट्रैक 'सारंगा दरिया' पूरी तरह से साईं पल्लवी पर फिल्माई गई है और वह अपनी अविश्वसनीय नृत्य कौशल दिखा रही है। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'सारंगा दरिया' ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है क्योंकि इसने Youtube पर 200 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। यहां यह ध्यान देने योग्य बात है कि लोक गीत 'सारंगा दरिया' मूल रूप से कोमला टोटे द्वारा रचित और गाया गया है, जबकि फिल्म लव स्टोरी' गीत मंगली द्वारा गाया गया है। साई पल्लवी और नागा चैतन्य स्टारर नारायण दास के नारंग और पुष्कुर राम मोहन राव द्वारा निर्मित है।

हालांकि, यहां यह उल्लेख करने की आवश्यकता है कि शेखर काममुला के निर्देशक उद्यम की साजिश दो व्यक्तियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए अपने गांव से शहर जाते हैं। लव स्टोरी 16 अप्रैल को रिलीज के लिए स्लेटेड थी लेकिन मेकर्स ने कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण इसकी रिलीज स्थगित कर दी।

एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -