क्या साई धर्म तेज की लापरवाही से हुआ उनका एक्सीडेंट...?
क्या साई धर्म तेज की लापरवाही से हुआ उनका एक्सीडेंट...?
Share:

शुक्रवार की शाम बाइक दुर्घटना में साई धर्म तेज घायल हो गए है। दरअसल ये घटना  हैदराबाद के केबल ब्रिज पर कीचड़ होने की वजह से उनका अपनी बाइक पर से नियंत्रण खो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए, हालांकि इस घटना के बाद उन्हें तुरंत ही अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है, जिसके बाद से ही उनकी हालात स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि साई धर्म का एक्सीडेंट उनकी ही लापरवाही के कारण हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 336 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने और लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। वहीं, पुलिस ने अभी तक इस मामले में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। फिलहाल ये सिर्फ एक रिपोर्ट हैं। जबकि यह बात भी सामने आ रही है कि साई धर्म तेज के परिवार, दोस्तों, पीआर और तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा है कि आक्रामक ड्राइविंग के बारे में कोई भी गलत आरोप नहीं लगाया जाना चाहिए क्योंकि यह केवल एक दुर्घटना थी।

दुर्घटना के बाद, लक्ष्मी मांचू ने साईं धर्म तेज से मिलने के लिए अस्पातल का दौरा किया और उनकी तबियत के बारें में जानकारी ली। बाद में, उन्होंने सोशल मीडिया पर सामने आई दुर्घटना की रिपोर्ट का जवाब देने के लिए ट्विटर का रुख किया। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा कि "जहां तक मुझे पता है, तेज एक जिम्मेदार नागरिक है। उन्होंने कभी भी नियमों के खिलाफ काम नहीं किया। यह सड़क पर कीचड़ के कारण हुआ है। अब वह ठीक है, इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि इस तरह की कोई भी अफवाहें का फैलाएं और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें।" 

 

 

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत, जानिए आज का दाम

दिहाड़ी मजदूर के खाते में आ गए 1.5 करोड़ रुपए, लॉकडाउन में मालामाल हो गया श्रमिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -