दिहाड़ी मजदूर के खाते में आ गए 1.5 करोड़ रुपए, लॉकडाउन में मालामाल हो गया श्रमिक

पटना: लॉकडाउन के दौरान बिहार के एक श्रमिक के बैंक खाते में 1.25 करोड़ रुपए आए, इस राशि को अकांउट से निकाल भी लिया गया है. किन्तु अब औरंगाबाद जिले के इस मजदूर के अकाउंट में इतना बड़ा ट्रांसक्शन होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दरअसल सोनू नाम का व्यक्ति महाराष्ट्र के नागपुर में मजदूरी करता था. 

लॉकडाउन के दौरान बीते 10 महीने में इसके खाते में 1.25 करोड़ रुपए आए और जिस रकम को अकाउंट से निकाल भी लिया गया है. जिसके बाद जब सोनू से इस संबंध में पूछताछ की गई, तो उसने ऐसी किसी भी जानकारी होने से इंकार कर दिया. बता दें कि सोनू का अकाउंट बिहार के औरंगाबाद के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की रिसियप ब्रांच में है. सोनू स्वयं महाराष्ट्र के नागपुर में लखानी फ्लाई ओवरब्रिज में मजदूरी करता है. श्रमिक के अकाउंट में इतनी बड़ी रकम के ट्रांसक्शन को लेकर गुरुवार को बैंक मैनेजर ने सोनू को बैंक बुलाकर पूछताछ की. जहां उसने इस संबंध में कुछ पता होने से मना कर दिया.

बैंक मैनेजर ने बताया कि सोनू के अकाउंट में यह राशि 23 जून 2020 से अप्रैल 2021 के बीच आई है. इतना ही नहीं सोनू के नाम के मोबाइल नंबर से ही पैसे का ट्रांसक्शन भी हुआ है. बताया गया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोनू जिस कंपनी में नौकरी करता था, उसके मालिक और साथ काम करने वाले अधिकारी ने उसके अकाउंट में रुपये मंगाए और निकाले हैं. फिलहाल मुंबई और दिल्ली की निगरानी टीम इसकी जांच कर रही है. 

LIC की इस सुपरहिट स्कीम में मिल रहा है 1 करोड़ रुपये का मुनाफा

काबुल के लिए विमान सेवा शुरू करेगा पाकिस्तान, बना फ्लाइट शुरू करने वाला पहला देश

सिर में गोली मारकर की गई थी त्रिलोचन सिंह की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -