आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

करीमनगर : नेशनल एलिजिबिलिटी एंड एंट्रेंस टेस्ट (NEET) 12 सितंबर यानी रविवार को करीमनगर शहर और उसके आसपास के 10 केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा. परीक्षा में कुल 5,379 छात्र शामिल होंगे। परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। छात्रों को सुबह 11 बजे से केंद्रों में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। छात्रों को फेस मास्क पहनने, सैनिटाइज़र ले जाने और पीने के पानी की बोतलें रखने के कोविड-19 मानदंडों का सख्ती से पालन करने के लिए सूचित किया गया।

करीमनगर सिटी एनईईटी समन्वयक और विवेकानंद आवासीय विद्यालय (सीबीएसई) की प्रिंसिपल टी ललिता कुमारी ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी द्वारा पर्यवेक्षकों की तैनाती के साथ परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए सभी व्यवस्था की थी। उन्होंने छात्रों से केंद्रों पर पहले से पहुंचने की अपील की और उम्मीदवारों को निर्देश दिया कि वे अपने साथ कोई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट न लाएं। 

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (स्नातक) या एनईईटी (यूजी), पूर्व में अखिल भारतीय प्री-मेडिकल टेस्ट (एआईपीएमटी), उन छात्रों के लिए एक अखिल भारतीय प्री-मेडिकल प्रवेश परीक्षा है जो बैचलर ऑफ मेडिसिन (एमबीबीएस), दंत चिकित्सा (एमबीबीएस) करना चाहते हैं।  करना चाहते हैं। भारत में सरकारी और निजी संस्थानों में बीडीएस) और आयुष (बीएएमएस, बीयूएमएस, बीएचएमएस, आदि) पाठ्यक्रम और विदेश में प्राथमिक चिकित्सा योग्यता हासिल करने के इच्छुक लोगों के लिए। परीक्षा राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) द्वारा आयोजित की जाती है, जो सीट आवंटन के लिए स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय और राज्य परामर्श अधिकारियों के तहत स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय को परिणाम प्रदान करती है।

मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की बिगड़ी हालत, पत्नी ने मांगी प्रधानमंत्री से मदद

मंगल पर मिला नमक, जगी जीवन की उम्मीद

रॉकेट फायरिंग को लेकर इजरायली सेना ने गाजा में हमास के ठिकानों पर साधा निशाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -