अब साहिल खान हुए गणेश पूजा पर ट्रोल
अब साहिल खान हुए गणेश पूजा पर ट्रोल
Share:

हम सभी जानते है की 25 अगस्त 2017 को ही सभी के घर गणेशजी विराजमान हुए है. ऐसे में अब सभी के घर पर गणपति बप्पा नजर आ रहें है. बड़े बड़े टीवी सेलेब्स और बॉलीवुड सेलेब्स के घर में भी गणपति बप्पा विराजे है. सभी सेलेब्स के घर पर गणपति जी विराजमान नजर आए है. ऐसे में कई सेलेब्स के घर की तस्वीरें वायरल हुई है और कई सेलेब्स ने इन्हे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अब सुनने में आया है की बॉलीवुड ऐक्टर साहिल खान उस समय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए जब उन्होंने गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूजा करते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी.

इसके बाद कुछ कट्टरपंथी लोग भगवान गणेश की पूजा करने के लिए उनकी आलोचना करने लगे. साहिल की एक फॉलोअर ने उनकी आलोचना करते हुए पूछा, 'आप हिंदू हैं या मुस्लिम? मूर्ति की पूजा कर रहे हो.' इसके बाद साहिल खान ने भी ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करने लगे. साहिल ने जवाब दिया, 'मैं पहले भारतीय हूं उसके बाद मुस्लिम. अपने देश का सम्मान करना सीखो जो तुम्हें खाना, नाम, प्यार और सम्मान देता है या फिर तुम किसी मुस्लिम देश में भी जा सकते हो.

मेरे साथ यह नफरत का खेल मत खेलो और मुझे अनफॉलो कर दो. मुझे तुम जैसे लोगों की जरूरत नहीं. पहले अपनी मातृभूमि का सम्मान करो फिर अपने धर्म का. अपनी धार्मिक किताबें पढ़ो, उनमें भी यही लिखा है.' इस तरह से उन्होंने यूजर्स को तड़ाकबम जवाब दिया.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -