इस एक्टर के लाल जूतों पर फ़िदा हुए फैंस, कर रहे हैं ऐसी हरकत

इस एक्टर के लाल जूतों पर फ़िदा हुए फैंस, कर रहे हैं ऐसी हरकत

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता साहिल खान ने भले ही कम फ़िल्में की हो लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट के जरिए बड़ा नाम कमा लिया है. साहिल ने साल 2001 में फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म के जरिए ही उन्होंने अपनी एक खास पहचान बना ली थी. साहिल दिखने में जितने स्मार्ट हैं उतनी ही डैशिंग उनकी पर्सनालिटी है. भले ही साहिल का फ़िल्मी करियर फ्लॉप साबित हुआ है लेकिन फिर भी लाखों लड़कियां उन पर फ़िदा हैं.

कुछ दिनों पहले ही साहिल अपने शूज को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे. दरअसल साहिल के लाल जूतों ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था और हर कही बस उनके लाल जूतों की ही चर्चाएं हो रही थी. साहिल भले ही फिल्मों से दूर हो गए हो लेकिन वो अपनी बॉडी बिल्डिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. साहिल ने कुछ दिनों पहले ही अपने ट्रांसफॉर्मेशन के जरिए सभी को चौका दिया था. बढ़ती उम्र के साथ-साथ साहिल और ज्यादा फिट होते जा रहे हैं और वो सभी यंग एक्टर्स को टक्कर दें रहे हैं.

साहिल का नाम मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में जोरों-शोरों से हो रहे थे. साहिल उम्र में आयशा से 17 साल छोटे हैं और वो उनके बिजनेस पार्टनर भी थे. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेअकप भी हो गया था.

बॉलीवुड अपडेट...

फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

B'day Special: इस सेक्सी एक्ट्रेस संग 15 साल तक शादीशुदा नागार्जुन ने बनाए थे संबंध

आज भी बड़ी मस्त-मस्त लगती है 90's की यह अदाकारा