B'day Special: इस सेक्सी एक्ट्रेस संग 15 साल तक शादीशुदा नागार्जुन ने बनाए थे संबंध
Share:

साउथ में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले नागार्जुन अक्किनेनी आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बताए दें कि नागार्जुन ने केवल तेलगु ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. नागार्जुन अपने दमदार अभिनय की वजह से खूब पॉपुलर हैं. नागार्जुन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'विक्रम' फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद वह लगातार कई फिल्मों में नजर आए जैसे - मजनू, क्रिमिनल, रगड़ा, केडी, राजांना, भाई मनम आदि.

चिड़ियाघर की मयूरी का हॉट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

यह सभी तेलगु फ़िल्में थीं जिनमे काम करने के बाद उन्होंने जमकर नाम कमाया. नागार्जुन उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड और तेलगु फिल्मों की एक्ट्रेस तब्बू को प्रपोज किया था. जी हाँ, कहा जाता है कि नागार्जुन और तब्बू एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों का अफेयर करीब 15 सालों तक चला था लेकिन दोनों ने शादी नहीं की. आपको यह भी बता दें कि जब नागार्जुन का तब्बू से अफेयर था तब वह शादीशुदा थे, और वह उनकी दूसरी पत्नी थी.

भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने आ रहे हैं इमरान हाशमी

तब्बू से तीसरी बार शादी करने की हिम्मत नागार्जुन में नहीं थी इस वजह से उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया. तब्बू उस समय मुंबई में रहती थीं लेकिन जैसे ही वह नागार्जुन से अलग हुईं हैदराबाद में रहने चली गईं. आपको पता होगा कि तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है वहीं नागार्जुन दो बच्चों के पिता है. नागार्जुन के बच्चों के नाम नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी है जो दोनों ही फिल्मों में एक्टिव हैं. नागार्जुन जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

बॉलीवुड अपडेट्स

मुमताज़ की बेटी तान्या ने बिकिनी तस्वीरों से मचाया तहलका

रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

घर-संसार छोड़कर साधु बने सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -