आज भी बड़ी मस्त-मस्त लगती है 90's की यह अदाकारा
आज भी बड़ी मस्त-मस्त लगती है 90's की यह अदाकारा
Share:

कभी बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कही जाने वाली रवीना टंडन आज भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं जितनी वह पहले नजर आया करती थीं यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं. दरअसल हाल ही में रवीना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर यूजर्स ने शानदार कमेंट्स किए हैं. जी हाँ, इस तस्वीर में रवीना बहुत ही हॉट नजर आ रहीं हैं और इसी वजह से उनके फैंस ने उनकी तस्वीर पर लाजवाब कमेंट्स किए हैं. रवीना की इस तस्वीर पर एक भी यूजर ने गंदा कमेंट नहीं किया है क्योंकि रवीना तो सभी की फेवरेट हैं.

घर-संसार छोड़कर साधु बने सैफ

रवीना की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है 'तू आज भी चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'नजर ना लगे किसी कि so beautiful' इसी तरह यूजर्स ने जमकर रवीना की तारीफें की हैं और उन्हें लगातार इस तस्वीर पर अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. आपको बता दें कि रवीना पहले अपनी फिल्मों से सभी के दिलों पर राज करती थीं और आज वह अपनी तस्वीरों से राज कर रहीं हैं.

चिड़ियाघर की मयूरी का हॉट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रवीना अब भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. रवीना को कुछ समय पहले ही टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने में देखा गया था जहाँ उन्होंने जमकर अपने सबसे बेस्ट गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस भी किया था.

बॉलीवुड अपडेट्स

मुमताज़ की बेटी तान्या ने बिकिनी तस्वीरों से मचाया तहलका

रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -