शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं सागरिका घाटगे, इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर से की शादी
शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं सागरिका घाटगे, इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर से की शादी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चक दे इंडिया' में नजर आईं सागरिका घाटगे का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि उनका जन्म 8 जनवरी को हुआ है और आज उनका 34वां जन्मदिन है. आप जानते ही होंगे कि सागरिका ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान से शादी की है और शादी के बाद सागरिका ने फिल्मों से दूरी बना ली लेकिन वह एक वेब सीरीज में नजर आईं हैं.

जी दरअसल एक्ट्रेस होने के साथ सागरिका नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर भी रही हैं और इसी कारण से वह फिल्म 'चक दे इंडिया' का हिस्सा भी बनने को मजबूर हुईं थीं. सागरिका एक शाही परिवार से है और उनके पिता विजयसिन घटगे हिंदी फिल्मों के पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं. इसी के साथ ही सागरिका की दादी सीता राजे घटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर की बेटी थीं और सागरिका जब छोटी थीं तभी से उन्हें ऐड फिल्मों में काम करने के ऑफर आने लगे थे लेकिन वह नहीं गईं.

वैसे हिंदी के साथ सागरिका पंजाबी और मराठी फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं और पंजाबी फिल्म 'दिलदरिया' सागरिका की हिट फिल्मों में एक है जहाँ लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया था. सागरिका टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने जहीर खान को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी की. आपको बता दें कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी लेकिन दोनों के फोटोज ने सभी को मदहोश कर दिया था.

असीम के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कहा- 'हमेशा तुम्हारी साइड ...'

कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर यह एक्टर ने दिया रिएक्शन, बोले -'रात के बाद हमेशा...'

सलमान पर जमकर भड़कीं ऐश्वर्या राय, कहा- 'बर्तन धोने के 630 करोड़ रुपये लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -