सलमान पर जमकर भड़कीं ऐश्वर्या राय, कहा- 'बर्तन धोने के 630 करोड़ रुपये लिए...'
सलमान पर जमकर भड़कीं ऐश्वर्या राय, कहा- 'बर्तन धोने के 630 करोड़ रुपये लिए...'
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह फैंस को झटके पर झकते दे रहा है. शो से बेघर हो चुकीं पंजाब की ऐश्वर्या यानी हिमांशी खुराना बाहर आने के बाद नए नए खुलासे कर रहीं हैं. आपको याद हो इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और आने के बाद वह जल्द ही बेघर भी हो गईं. शो में हिमांशी ने आसिम को महज अपना दोस्त माना लेकिन वह उनसे प्यार कर बैठे. ऐसे में अब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हिमांशी ने शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान को लेकर बड़ी बात बोली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by biggboss13 (@biggbosskhabri13) on

जी हाँ, उन्होंने घर में सलमान खान के बर्तन धोने को केवल ड्रामा बताया है. इसी के साथ ही उन्होंने कहा है कि, ''बर्तन धोने के लिए सलमान खान ने 630 करोड़ रुपये लिए हैं.'' आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की ओर से घर की ठीक से सफाई न करने पर सलमान खान बिग बॉस के घर में आए और बर्तन साफ किया इसी के साथ ही उन्होंने बाथरूम की भी सफाई की.

इसी बात की वजह से हिमांशी खुराना ने अब सलमान खान पर निशाना साधा है और उन्हें खूब भला बुरा कहा है. जी दरअसल biggbosskhabri13 नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो को शेयर किया गया और इस वीडियो में हिमांशी एक सैलून में बैठी अपने दोस्त से बात कर रही होती हैं. वहीं इस बातचीत के दौरान हिमांशी ने ये सभी बातें अपने दोस्त से सलमान खान के लिए बोलीं और इस समय उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है. बीते दिनों असीम का साथ देते हुए हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर लिखा था, ''मुझे तुम पर गर्व है, मैं हमेशा तुम्हारी साइड रहूंगी.''

कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुशल लापरवाह पिता...'

इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिलजीत दोसांझ, पंजाब से बॉलीवुड तक में गाड़े हैं झंडे

संगीत सेरेमनी में पति संग पंजाबी गानों पर जमकर नाची नेहा पेंडसे, वायरल हो रहे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -