असीम के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कहा- 'हमेशा तुम्हारी साइड ...'
असीम के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कहा- 'हमेशा तुम्हारी साइड ...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में एक बार फिर से सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई और इस दौरान सलमान खान ने शो में आसिम रियाज, रश्मि देसाई और सुद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाई जो हिमांशी को बुरी लग गई. जी हाँ, पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी ने इस बारे में ट्वीट भी किया. जी दरअसल सलमान खान ने आसिम को सिद्धार्थ शुक्ला के स्वर्गीय पिता पर गुस्से में टिप्पणी करने पर लताड़ लगाई और अब हिमांशी खुराना ने आसिम की तारीफ की है.

हाल ही में हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे तुम पर गर्व है, मैं हमेशा तुम्हारी साइड रहूंगी'. वैसे तो हिमांशी का ये ट्विटर हैंडल आधिकारिक नहीं है, लेकिन उनके सभी ट्वीट इसी अकाउंट से होते हैं इस वजह से कहा जा रहा है इसे हिमांशी ही हेंडल करती हैं. आपको पता हो असीम रियाज की बिग बॉस में बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हुई थी और उसी को लेकर वीकेंड का वार में सलमान खान ने आसिम रियाज को जमकर फटकार लगाई. वहीं सलमान की फटकार का आसिम के फैंस को काफी बुरा लगा और फैंस ने आसिम के सपोर्ट में ट्विटर पर एक लाख से ज्यादा ट्वीट किए, इसी दौरान हिमांशी भी उनके तरफ रहीं. इस बात को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने भी अपनी राय रखी और लिखा, 'और कितना गिरोगे'.

हिमांशी के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों अपना हॉट लुक शेयर कर सभी को मदहोश किया था और उस दौरान वह बहुत बोल्ड नजर आईं थीं.

सलमान पर जमकर भड़कीं ऐश्वर्या राय, कहा- 'बर्तन धोने के 630 करोड़ रुपये लिए...'

इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिलजीत दोसांझ, पंजाब से बॉलीवुड तक में गाड़े हैं झंडे

कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुशल लापरवाह पिता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -