'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस यहां मना रही पति का जन्मदिन
'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस यहां मना रही पति का जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे आज अपने पति ज़हीर खान का 40 वां जन्मदिन मना रही हैं. इसी को खास बनाने के लिए उन्होंने एक खास जगह को चुना है जहां से वो कुछ तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. ज़हीर खान और सागरिका ने अपनी सगाई की घोषणा पिछले साल अप्रैल में की थी जिसके बाद उन्होंने नवंबर 2017 में शादी कर ली. इसके दोनों ने हनीमून की फोटो भी शेयर की अपने फैंस के लिए.

बता दें, सागरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जहां भी रहती हैं वहां से फोटो शेयर करती हैं वैसे ही इस बार भी की हैं. सागरिका और ज़हीर फ़िलहाल मालदीव में हैं और वहां अपनी मैरिज लाइफ के साथ जन्मदिन भी मना रहे हैं. इस खूबसूरत जगह में उन दोनों के अलावा फ़िलहाल कोई नहीं है और एक दूसरे के साथ खास पल शेयर कर रहे हैं.

 सागरिका ने अपने अकाउंट पर कई फोटो शेयर की हैं जिनमें उन्होंने अपने पति को विश कर लिखा है Happy birthday to the love of my life the kindest , strongest, thoughtful and most giving. Happy happy birthday husband. I love you . देख सकते हैं दोनों ही साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. जहां सागरिका ने वाइट और पिंक कलर का टॉप पहना है वहीं ज़हीर ने डॉटेड ब्लू टी शर्ट पहनी हुई है.

दूसरे फोटो में दोनों ही एक दूसरे के करीब नज़र आ रहे हैं और बेहद ही रोमांटिक लग रहे हैं जिसे देखकर उनके फैंस भी देखते ही रहेंगे. दोनों ही एक दूसरे को देखते हुए नज़र आ रहे हैं जो काफी रोमांटिक लग रहा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड

विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !

गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -