विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !
विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !
Share:

बॉलीवुड में किसी ना किसी स्टार्स को लेकर लव अफेयर की खबरें आती ही रहती हैं. ऐसे में कुछ सेलेब्स इसे माने भी लेते हैं और कुछ इसे छुपाते रहते हैं और शादी तक नहीं बताते. जैसे फ़िलहाल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लव अफेयर की खबरें चल रही हैं लेकिन कुछ काह नहीं जा सकता. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन मंगेतर के साथ इस रिश्ते को फिक्स कर लिया है. बॉलीवुड में अब एक और जोड़ी आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

ये हैं बॉलीवुड में कमांडो इमेज वाले विद्युत जमवाल और हॉरर फिल्म '1920' में लीज़ा की भूमिका निभा चुकी अदा शर्मा की जिनके आजकल चर्चे हैं. इन दोनों को फिल्म 'कमांडो-2' में एक साथ देखा गया था जिनकी जोड़ी को पसंद भी किया गया था. खबर आ रही है कि इन दोनों के बीच भी रोमांस शुरू हो रहा है. कहा जा रहा है ये बॉलीवुड में नई प्रेमी जोड़ी है जो चुपके चुपके खिचड़ी पका रही है. सूत्रों ने बताया पहले ये अच्छे दोस्त थे लेकिन दोनों फ़िलहाल 'कमांडो-3' की शूटिंग कर रहे हैं  जिसने इन दोनों और भी करीब ला दिया है. 

कैंसर के कारण ऋषि कपूर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल!!

शूटिंग के दौरान स्टंट करने में अदा को चोट लग गई थी जिसके बाद विद्युत् ने लंदन में उनका खूब ख्याल रखा और दोनों करीब आये. इनमे एक खास बात ये भी है कि दोनों का केरल के शहर पलक्कड़ से गहरा संबंध है. विद्युत तीन साल की उम्र से पलक्कड़ में मां के आश्रम में मार्शल आर्ट्स सीखते हुए बड़े हुए वहीं अदा की मां पलक्कड़ की रहने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

रजत कपूर ने महिला पत्रकार से फोन पर की बेतुकी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -