गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक
गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में हर थोड़े दिन में बिगड़ती ही रहती हैं. अब एक बार फिर दिलीप कुमार की सेहत नाजुक हो गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. दिलीप कुमार निमोनिया से पीड़ित हैं जिसके बाद उन्हें कल रात अस्पताल में भर्ती किया गया. इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के ट्वीटर अकाउंट से दी गई है.

हाल ही में उनके ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है कि- 'आपको इस बात की जानकारी देना चाहते हैं कि बीती रात दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें निमोनिया हो गया है जिसके चलते उनका इलाज किया जा रहा है. आप सभी उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ करे. हम आपको उनकी सेहत से जुड़ी सभी जानकारी लगातार ट्वीटर के जरिए देते रहेंगे.' आपको बता दें दिलीप कुमार की उम्र 95 वर्ष हो गई है.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही ऐसी ख़बरें सामने आई थी कि दिलीप कुमार की तबियत फिर से ख़राब हो गई है. हालांकि उस समय उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है लेकिन उनकी सेहत बहुत नाजुक थी. बताया जा रहा था कि दिलीप उनकी पत्नी सायरा बानो और बाकी परिजनों को पहचान पाने में भी असमर्थ थे. जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम उनके साथ ही थी. दिलीप की सेहत में जब कोई सुधार नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फ़िलहाल उनके प्रशंसक जल्द ही दिलीप के ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

कैंसर के कारण ऋषि कपूर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल!!

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

रजत कपूर ने महिला पत्रकार से फोन पर की बेतुकी बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -