साध्वी प्राची का कांग्रेस पर वॉर, कहा- नेहरू खानदान ने की गोडसे को बदनाम करने की साजिश
साध्वी प्राची का कांग्रेस पर वॉर, कहा- नेहरू खानदान ने की गोडसे को बदनाम करने की साजिश
Share:

पीलीभीत: भगवा क्रांति सेना की अध्यक्ष साध्वी प्राची ने कहा कि नेहरु खानदान ने नाथुराम गोडसे को बदनाम करने का षड्यंत्र रचा. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आतंकवाद, नक्सलवाद सहित देश की जो भी समस्याएं हैं वह नेहरू परिवार की देन हैं. पीलीभीत पहुंची साध्वी ने कहा है कि 70 वर्षों तक कांग्रेस ने ही देश में शासन किया है, उसी कारण समस्याएं पैदा हुई हैं. इसलिए नेहरु खानदान की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे को बदनाम करने की साजिश नेहरू ने की थी. सरकार जल्दी ही देश की महिलाओं की सुरक्षा को लेकर और असरदार कदम उठाएगी. भाजपा नेता डॉ रत्नेश गंगवार के आवास पर मीडिया से बात करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि एनआरसी से किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है. यह भारत के हित में है. उन्होंने कहा कि भारत विरोधी इसका विरोध कर रहे हैं. 2019 सरकार के लिए लकी रहा है.

साध्वी प्राची ने कहा है कि राष्ट्रहित मे जनसंख्या बिल आ रहा है. सभी का पंजीकरण होना चाहिए. साध्वी प्राची ने नागरिकता संशोधन कानून की सराहना करते हुए कहा कि यह राष्ट्रहित में उठाया गया कदम है. इससे किसी को नुकसान नहीं होगी. राष्ट्रद्रोहियों को देश से निकल जाना चाहिए. सरकार को अपना पंजीकरण रजिस्टर बनवाना चाहिए. इससे देश की आंतरिक सुरक्षा सशक्त होगी.

अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम, आज से इस भाव पर मिलेगा दूध

IRCTC के इस टूर पैकेज का ठंड के मौसम में उठाये लाभ

SBI का होम लोन हुआ बहुत सस्ता, जानिये ब्याज दर और अप्लाई करने का तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -