15 साल की बच्ची से रेप की कोशिश में गिरफ्तार हुआ साधु...
15 साल की बच्ची से रेप की कोशिश में गिरफ्तार हुआ साधु...
Share:

आजकल लगातार आने वाली अपराध की खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला भारत सेवाश्रम संघ से सामने आई है. जी हाँ, यहाँ जमशेदपुर शाखा के एक साधु पर रेप का आरोप लगा है और उसके बाद उसे बीते गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि पुलिस ने भी कार्रवाई तब की जब कथित तौर पर 15 साल की रेप पीड़िता ने साधु सुजित महाराज के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पीड़िता ने साधू पर यह आरोप लगाया कि ''आरोपी ने मंगलवार दोपहर उसके आश्रम के एक कमरे हमला कर दिया.

शिकायत के बाद आरोपी साधु को बुधवार रात को इलाके के सोनारी पुलिस स्टेशन में हिरासत में रखा गया.'' वहीं मामला तब उलझ गया जब पीड़िता और उसके परिवार ने दावा किया कि यह बलात्कार था. इस मामले में पुलिस ने कहा कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और अब परिवार का कहना है कि उनकी शिकायत बलात्कार को लेकर थी.

इस मामले में पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आने के पहले कुछ भी कहने का मना किया है. वहीं इस मामले में झारखंड में जमशेदपुर के BSS सहायक सचिव स्वामी सेवात्मानंदजी ने आरोपी साधु को बर्खास्त कर दिया गया है और ऐसा कोलकाता स्थित BSS मुख्यालय के निर्देश के बाद किया गया.

गाली बकने के लिए किया मना, दबंगो ने कर दी हत्या

बिहार में बेखौफ अपराधी, 72 घंटों में तीसरी हत्या

शॉपिंग पर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -