मुंबई या रोमनिया, कहाँ की सड़कों पर शूट होगी संजय-पूजा की ‘सड़क 2’ ?
मुंबई या रोमनिया, कहाँ की सड़कों पर शूट होगी संजय-पूजा की ‘सड़क 2’ ?
Share:

मशहूर बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट और उनकी बड़ी बेटी पूजा भट्ट बड़े पर्दे पर फिर से फिल्म ‘सड़क 2’ के साथ पुरानी यादें ताज़ा करने के लिए तैयार हैं और इस फिल्म की शूटिंग पहले फिल्म मेकर्स रोमानिया में करना चाहते थे, लेकिन अब खबर है किफिल्म की शूटिंग मायानगरी मुंबई में ही होगी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की इस आने वाली फिल्म से महेश भट्ट निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहें हैं और इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट नज़र आएंगे. साथ ही एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमे संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और महेश भट्ट नजर आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया हैं कि महेश भट्ट मुंबई को ही रोमानिया बनाने की सोच रहें हैं, इस बारे में प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने हाल ही में बात करते हुए बताया है कि ‘मुंबई के अलावा फिल्म देश के और भी हिस्सों में शूट होगी.’ आगे फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि ‘हां, ये सच है कि हमें रोमानिया में मुंबई जैसा माहौल नहीं मिला, इसलिए हम उस पार्ट की शूटिंग भी यहीं करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के शूटिंग अगले माह से शुरू कर दी जाएगी. साथ ही बता दें कि  1991 में आई फिल्म सड़क में अहम किरदारों में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी नज़र आई थी. वहीं खबर है कि यह मार्च 2020 में रिलीज हो सकती है. 

श्रुति हासन पर टूटा दुखों का पहाड़, बॉयफ्रेंड माइकल से हुआ ब्रेकअप

चीन में अब धीमी पड़ती जा रही है अंधाधुन की कमाई

बॉक्सऑफिस पर कमजोर पड़ती जा रही 'कलंक'

लोकसभा चुनाव 2019 : सबसे बड़े लोकतंत्र पर ये क्या बोल गई रवीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -