श्रुति हासन पर टूटा दुखों का पहाड़, बॉयफ्रेंड माइकल से हुआ ब्रेकअप

Apr 26 2019 03:52 PM
श्रुति हासन पर टूटा दुखों का पहाड़, बॉयफ्रेंड माइकल से हुआ ब्रेकअप

अभिनेता कमल हासन की बेटी अभिनेत्री श्रुति हासन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि उनका अपने बॉयफ्रेंड माइकल से ब्रेकअप हो गया है. वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों के ब्रेकअप से उनके फैंस के बीच हडकंप मच गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन और उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल का ब्रेकअप लगभग 1 महीने पहले ही हुआ है और आपसी सहमति से इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया है.  साथ ही खबर तो ये भी है कि इन दोनों के बीच किसी तरह का कोई झगड़ा या मनमुटाव भी नहीं हुआ है और इसके बावजूद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. साथ ही कहा जा रहा है कि  ब्रेकअप के बाद ये दोनों हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन कर रहेंगे. हालांकि फिलहाल श्रुतिऔर माइकल की ओर से अभी तककिसी तरह का कोई बयान नहीं आया है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें माइकल और श्रुति की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्त की मदद से हुई थी. बताया जाता है कि पहले इन दोनों में अच्छी दोस्ती हुई और फिर बाद में प्यार. इसके बाद वे श्रुति से मिलने भारत भी आए थे और फिर इसके बाद उन्होंने श्रुति के पिता कमल हासन से भी एक खास मुलाकात की थी. 

 

बॉक्सऑफिस पर कमजोर पड़ती जा रही 'कलंक'

प्रेग्नेंट थी तब इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, फिर सीधे पहुंची थी अस्पताल

दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?