नेपोटिज्म बहस के बीच रिलीज हुआ सड़क 2 का दूसरा गाना, लगातार मिल रहे डिसलाइक
नेपोटिज्म बहस के बीच रिलीज हुआ सड़क 2 का दूसरा गाना, लगातार मिल रहे डिसलाइक
Share:

इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म और कैंप बाजी एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. सभी इस बारे में बात कर रहे हैं. इस बीच रिलीज होने वाली स्टार किड्स की फ़िल्में, उनके गाने चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. इसके अलावा उन्हें डिसलाइक भी मिल रहे हैं. इस लिस्ट में गुंजन सक्सेना से लेकर आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' तक शामिल है. इस समय 28 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म सड़क 2 को लेकर लगातार बायकॉट करने की मांग की जा रही है. अब हाल ही में जब सड़क 2 का नया गाना 'इश्क कमाल' रिलीज हुआ है तो इसे भी डिसलाइक मिल रहे हैं.

 

जी हाँ, इस फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने 'तुम से ही' के बाद अब इस नए गाने को भी लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल रहे हैं. हर कोई इस गाने को नापसंद कर रहा है. इस गाने में आप देख सकते हैं संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर दिखाई दे रहे हैं. यह गाना इन तीनों के सफर पर फिल्माया गया है. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने की लिरिक्स सुनील जीत और शालू वैश ने मिलकर तैयार की है. वैसे इस गाने को अपनी आवाज जावेद अली ने दी है और इसका कम्पोजीशन सुनील जीत ने किया है. इसके अलावा इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि संजय दत्त, आलिया और आदित्य को उनकी मंजिल तक पहुंचाने निकले हैं जिस बीच दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग दिखती है.

आपको बता दें कि इस दौरान संजय अपने अतीत को याद करते हैं और पूजा भट्ट की यादों में खो जाते हैं. वहीं आप देख सकते हैं इश्क कमाल गाने को कुछ ही घंटों में 86 हजार डिसलाइक मिले हैं और इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर 10 मिलियन डिसलाइक के साथ दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया गया वीडियो बन चुका है.

अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान

बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

तुर्की से आते ही आमिर को होना पड़ेगा सरकारी हॉस्टल में क्वारनटीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -