दुखद! इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, फैंस के साथ स्टार्स को लगा झटका
दुखद! इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, फैंस के साथ स्टार्स को लगा झटका
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है कि अभिनेता, कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का निधन हो गया है। उन्होंने आज प्रातः 9.45 बजे हैदराबाद स्थित जुबली हिल्स के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वो 82 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि उनकी दिल से जुड़ी बीमारी का उपचार चल रहा था। उन्हें तमिलनाडु के बड़े अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है।

चंद्र मोहन के निधन से परिवार में ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में भी शोक की लहर है। परिवार और प्रहंसक गम में हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक शोक जता रहे हैं। चंद्र मोहन अपने पीछे पत्नी और 2 बेटियों को अकेले छोड़ गए हैं। आपको बता दें कि अभिनेता दिग्गज फिल्ममेकर के विश्वनाथ के चचेरे भाई हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि चंद्रमोहन का अंतिम संस्कार सोमवार यानी कि 13 नवंबर को किया जाएगा। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कई बड़े सुपरस्टार्स संग काम किया है। उनके निधन पर वेंकटेश दग्गुबाती, नानी, राम चरण और साई धरम तेज जैसे स्टार्स ने ट्वीट कर शोक जताया है।

चंद्र मोहन के करियर की बात की जाए तो उन्होंने वर्ष 1966 में आई फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। चंद्र मोहन ने श्रीदेवी, जया प्रदा, जयासुधा जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया। उनका जन्म 23 मई 1943 को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के पमिदिमुक्कुला गांव में हुआ था तथा असली नाम चंद्रशेखर राव मल्लमपल्ली था। गौरतलब है कि चंद्र मोहन को बेस्टर एक्टर का अवॉर्ड भी प्राप्त हो चुका है। 

सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आई ऐश्वर्या राय! इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

जावेद अख्तर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोले- 'सुपरस्टार होने के बावजूद...'

प्रेग्नेंट गौहर खान का पेट पकड़कर रणवीर सिंह ने किया था कुछ ऐसा कि आज तक भूल नहीं पाई है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -