सुखबीर बादल का कांग्रेस पर हमला- संसद में क्यों नहीं किया कृषि बिलों का विरोध ?
सुखबीर बादल का कांग्रेस पर हमला- संसद में क्यों नहीं किया कृषि बिलों का विरोध ?
Share:

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि संसद में कांग्रेस ने कृषि बिलों का विरोध क्यों नहीं किया. सुखबीर ने दावा किया कि कहीं न कहीं कांग्रेस कृषि विधेयकों के समर्थन में है. 

पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम और अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि पंजाब कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में प्राइवेट प्लेअर और कॉंट्रैक्ट फॉर्मिंग आरंभ करने का वादा किया गया तो वहीं संसद में कांग्रेस ने कृषि बिलों का विरोध क्यों नहीं किया. उन्होंने यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस कहीं ना कहीं कृषि बिलों का समर्थन में है. शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि राहुल गांधी नाटक करने पंजाब आ रहे हैं. यह वही कांग्रेस पार्टी है जिसने इन कृषि बिलों की शुरुआत की थी. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में लिखा था कि सत्ता में आने पर वे निजी 'मंडियां' खोलेंगे.

केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस भी निरंतर प्रदर्शन कर रही है. राजधानी दिल्ली में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया था और कृषि विधेयकों पर विरोध प्रकट किया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार के खिलाफ पंजाब का दौरा करने वाले है.   

क्या भाजपा में वापसी करेंगे नवजोत सिद्धू ? 2016 में इस कारण छोड़ी थी पार्टी

अमेरिकी नामांकन की सुनवाई की तारीख में आ सकता है बदलाव

व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए आने वाले 48 घंटों को बताया बहुत ही अहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -