व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए आने वाले 48 घंटों को बताया बहुत ही अहम
व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए आने वाले 48 घंटों को बताया बहुत ही अहम
Share:

बीते कुछ समय में डोनाल्ड ट्रम्प वायरस से संक्रमित हो गए थे, अमेरिका के देश में एहतियाती उपाय बढ़ा दिए गए हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प शुक्रवार को एक "बहुत ही महत्वपूर्ण" अवधि से गुज़रे क्योंकि वह एक सैन्य अस्पताल में कोविद -19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में अगले दो दिनों में एक "महत्वपूर्ण" सामना कर रहे हैं, उनके स्टाफ के प्रमुख ने शनिवार को कहा, पहले से अधिक हंसमुख मूल्यांकन क्षणों के विपरीत ट्रम्प के डॉक्टरों द्वारा, जिन्होंने राष्ट्रपति को प्रकट करने के लिए दर्द नहीं उठाया था, उन्होंने अपने अस्पताल में प्रवेश से पहले व्हाइट हाउस में पूरक ऑक्सीजन प्राप्त किया था। ट्रम्प ने शनिवार शाम को वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर के एक वीडियो में अपने स्वयं के आकलन की पेशकश की, उन्होंने कहा कि वह बेहतर महसूस करने लगे थे और "जल्द ही वापस आने की उम्मीद" कर रहे थे।

घंटों पहले, स्टाफ के प्रमुख मार्क मीडोज ने अस्पताल के बाहर पत्रकारों से कहा, "हम अभी भी पूरी तरह से ठीक होने के स्पष्ट रास्ते पर नहीं हैं।" बदलते, और कई बार परस्पर विरोधी, खातों ने राष्ट्रपति के स्वास्थ्य और लाइन पर राष्ट्र के नेतृत्व के साथ, एक महत्वपूर्ण क्षण में व्हाइट हाउस के लिए विश्वसनीयता संकट पैदा किया। ट्रम्प को कई और दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना था और राष्ट्रपति चुनाव लड़ना था, उनकी स्थिति को अमेरिकियों द्वारा उत्सुकता से देखा जा रहा है।

इसके अलावा, राष्ट्रपति का स्वास्थ्य न केवल अमेरिकी सरकार के कार्यों के लिए, बल्कि दुनिया भर के देशों के लिए, अनुकूल और अन्यथा, सर्वोपरि महत्व के एक राष्ट्रीय सुरक्षा मुद्दे का प्रतिनिधित्व करता है। नेवी कमांडर डॉ। सीन कॉनले और अन्य डॉक्टरों द्वारा शनिवार की ब्रीफिंग ने इसके जवाब से अधिक सवाल उठाए। कॉनली ने अक्सर यह कहने से इनकार कर दिया कि क्या राष्ट्रपति को कभी भी पूरक ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है, बार-बार पूछताछ के बावजूद और एक सामान्य सीमा तक वापस आने से पहले ट्रम्प कितना तेज बुखार सहित प्रमुख विवरण साझा करने से इनकार कर दिया था।

फजलुर रहमान को पाकिस्तान में पीडीए गठबंधन का प्रमुख किया गया नियुक्त

अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति

अमेरिकी राष्ट्रपति सही सौदा हड़ताली को लेकर व्यक्त की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -