क्या भाजपा में वापसी करेंगे नवजोत सिद्धू ? 2016 में इस कारण छोड़ी थी पार्टी
क्या भाजपा में वापसी करेंगे नवजोत सिद्धू ? 2016 में इस कारण छोड़ी थी पार्टी
Share:

अमृतसर: कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री  नवजोत सिंह सिद्धू के फिर से भाजपा में शामिल होने की अटकलें लग रही हैं. किसान बिल के समर्थन में भाजपा की पठानकोट में जारी ट्रैक्टर रैली के दौरान भाजपा नेता मास्टर मोहनलाल ने बड़ा बयान दिया है. मास्टर मोहनलाल ने कहा है कि ही चुनाव पास आएंगे वैसे ही सिद्धू भ्रम दूर करते हुए भाजपा में शामिल हो जाएंगे.

मोहनलाल ने कहा की सिद्धू बड़े ईमानदार नेता हैं और भाजपा सिद्धू की मां पार्टी है, इसलिए वो जल्द ही पार्टी में वापसी करेंगे. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 2016 में जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन छोड़ा था, तो उन्होंने भाजपा को सलाह दी थी कि वो पंजाब में अकाली दल को किनारा करते हुए अकेले चुनावी मैदान में उतरे, किन्तु भाजपा के इनकार करने के बाद सिद्धू ने भाजपा को अलविदा कह कर कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया था. अब क्योंकि भाजपा और अकाली के बीच भी कोई संबंध नहीं रहा, इसलिए अटकलें लग रही हैं कि सिद्धू एक बार फिर भाजपा में शामिल हो सकते हैं. 

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है. इससे पहले उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी इस किस्म के बयान दिए हैं. उन्होंने कहा था कि भाजपा के साथ हमारा कोई निजी बैर नहीं है. हम तो भाजपा से अलग होने के अंतिम दिन तक यही मांग कर रहे थे कि वो अकाली दल से संबंध खत्म करे और भाजपा अपने दम पर पंजाब में जीत दर्ज कर सकती है. 

पुरुष पुलिसकर्मी ने प्रियंका के गिरेबान पर डाला हाथ, गुस्साए संजय राउत ने कह दी बड़ी बात

फजलुर रहमान को पाकिस्तान में पीडीए गठबंधन का प्रमुख किया गया नियुक्त

हाथरस मामला: प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, DM के सस्पेंशन को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -