अमेरिकी नामांकन की सुनवाई की तारीख में आ सकता है बदलाव
अमेरिकी नामांकन की सुनवाई की तारीख में आ सकता है बदलाव
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के करीब आते ही अमेरिका में हलचल मच गई है । सीनेट की न्यायपालिका समिति के दो रिपब्लिकन सदस्यों कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है, न्यायधीश एमी Coney बैरेट के लिए सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी सुनवाई के समय के बारे में सवाल प्रस्तुत और क्या अतिरिक्त सीनेटरों उजागर किया गया है हो सकता है । सीनेट में बहुमत के नेता मिच मैककॉनेल ने पुष्टि की प्रक्रिया की घोषणा की  उत्तरी कैरोलिना सेन थॉम टिलिस और यूटा सेन माइक ली दोनों ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था ।

दोनों ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ 25 सितंबर को व्हाइट हाउस में बैरेट के लिए एक समारोह में भाग लिया था, जिन्होंने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था और फिर बाद में वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में अस्पताल में भर्ती किया गया था । व्हाइट हाउस के आयोजन में मास्क नहीं पहनने वाले ली ने कहा कि उनके पास ' पुराने एलर्जी के अनुरूप लक्षण ' हैं । घटना के सार्वजनिक हिस्से के दौरान मास्क पहनने वाले टिलिस ने कहा कि उनके कोई लक्षण नहीं हैं ।  दोनों ने कहा कि वे 10 दिनों के लिए संगरोध होगा बस बैरेट पुष्टि सुनवाई से पहले समाप्त 12 अक्टूबर को शुरू करते हैं।

सकारात्मक परीक्षण के रूप में सीनेट रिपब्लिकन जल्दी से कुछ हफ्तों वे नवंबर 3 चुनाव से पहले है में बैरेट की पुष्टि करने के लिए जोर दे रहे हैं आते हैं । न्यायपालिका समिति के अध्यक्ष लिंडसे ग्राहम और मैककॉनेल द्वारा निर्धारित कार्यक्रम में थोड़ा आराम है, जो चुनाव में अपनी कोई भी शक्ति खोने की स्थिति में ट्रम्प के तीसरे उम्मीदवार को तुरंत अदालत में रखना चाहते हैं । डेमोक्रेट, जिनमें से कई बैरेट की आलोचना की गई है, वायरस के कारण सुनवाई में देरी हो सकती है।

व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए आने वाले 48 घंटों को बताया बहुत ही अहम

फजलुर रहमान को पाकिस्तान में पीडीए गठबंधन का प्रमुख किया गया नियुक्त

अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -