अपनी आगामी फिल्म में सैफ को टक्कर देते नज़र आए नवाज़, देखिए ट्रेलर
अपनी आगामी फिल्म में सैफ को टक्कर देते नज़र आए नवाज़, देखिए ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुके एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज अपनी एक्टिंग के बलबूते कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में नवाज़ की आगामी फिल्म 'Sacred Games' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान का जबरदत्स टकराव देखने को मिला. ट्रेलर में सैफ अली खान को पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में दिखाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवाजुद्दीन की यह फिल्म विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब ''Sacred Games'' पर आधारित है. जहां इस फिल्म में सैफ को पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाया गया है, वही नवाज़ इसमें  सरगना गणेश गायतोंडे का किरदार निभाते नज़र आएँगे. हमेशा की तरह सीरियस एक्टिंग करने वाले नवाज़ इसमें भी वैसे नज़र आ रहे हैं. फिल्म में नवाज़ सैफ को चैलेंज कर रहे हैं कि, "वे 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचा सकते हैं तो बचा लें."

 

दर्शकों को नवाज़ को इंटेंस और सीरियस कैरेक्टर में देखने की आदत हो चुकी है, लेकिन सैफ को पुलिस अधिकारी के किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा. ट्रेलर में सैफ काली अपनी एक्टिंग से काफी इम्प्रेस करते नज़र आ रहे हैं, वहीँ नवाज़ के जबरदस्त पंच इसका मुँह तोड़ जवाब दे रहे हैं. अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे के निर्देशन में बन रही इस थ्रिलर सीरीज में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी नज़र आने वाली हैं, जिसे 06 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस काम के लिए वरुण धवन ने की लोगों से अपील

इस एक्ट्रेस ने सलमान को किया था रिजेक्ट, भाईजान को उसी के साथ काम करने में आता है मजा

'नमस्ते इंग्लैंड' का यह गाना है बॉलीवुड का सबसे महँगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -