कुछ ऐसा होने वाला है Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी का किरदार
कुछ ऐसा होने वाला है Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी का किरदार
Share:

नेटफ्लिक्स के फेमस और हिट वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स सीजन-2' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. इसका टीजर रिलीज किया जा चुका है और पंकज त्रिपाठी नेटफ्लिक्स श्रृंखला में एक रहस्यमय गुरुजी के रूप में एक बड़ी और मुख्य भूमिका के साथ लौटते हैं, और गायतोंडे के तीसरे बाप बन कर.  पंकज त्रिपाठी से ही जुडी खास जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इस सीरीज़ के फैंस इस बात से ज्यादा खुश हैं कि इसमें अब पंकज त्रिपाठी भी नज़र आने वाले हैं. इसलिए जान लेते हैं उनके किरदार के बारे में. 

जानकारी दे दें, नए सीजन से पंकज त्रिपाठी के लुक को भी फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही बता दें कि जिस एक्टर ने पिछले सीजन में कैमियो किया था और उसे केवल कुछ एपिसोड में दिखाया गया था, वह नए सीजन के मुख्य आकर्षण में से एक होगा. इससे दर्शक और भी उत्साहित हैं. हाल ही में पंकज ने अपने प्रमोशन को लेकर बात कही है. 

इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया कि 'मैं प्रमोशन से अप्रभावित हूं. मैं एक बेहत शांत व्यक्ति हूं. मैं चुप-चाप रहने वालों में से हूं. यह अच्छा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब वेब श्रृंखला से जुड़ने लगे हैं.' इसके आगे  वहीं पंकज त्रिपाठी अपने किरदार के बारे में कहा कि समय सही होने पर लोगों को इसके बारे में पता चलेगा.पंकज त्रिपाठी आगे कहते हैं कि लोग इसके बारे में बहुत सारी बातें कर रहे हैं और कई ट्विस्ट और टर्न के बारे में अनुमान लगा रहे हैं जिससे फैंस बेहद उत्साहित हैं और हो सकता है पहले वाले सीजन से भी ज्यादा हिट हो ये.  

Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -