Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा
Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा
Share:

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' के सभी कास्ट का ऐलान कर दिया गया है. बता दें इसके दूसरे सीजन के लिए सभी बेताब हैं, क्योंकि इसकी कहानी हर किसी को पंसद आई है और उसके आगे की कहानी का इंतज़ार कर रहे हैं. सेक्रेड गेम्स 2 में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से लीड रोल में नजर आएंगे. सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी के अलावा सेक्रेड गेम्स 2 में कल्कि कोचलिन और रणवीर शोर्य भी लीड रोल में नजर आएंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सेक्रेड गेम्स में कल्कि कोचलिन और रणवीर शोर्य पहली बार नजर आएंगे. मेकर्स ने सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के सभी कास्ट का ऐलान कर दिया गया है. सेक्रेड गेम्स 2 के सभी लीड कास्ट का ऐलान करते हुए एक टीजर वीडियो जारी किया गया है, जिसमें सभी कास्ट के लुक के साथ उनके नाम की घोषणा की गई है. इसमें सैफ अली खान के पगड़ी पहने दिख रहे हैं और नवाजुद्दीन सूट बूट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी का बेहद दमदार लुक देखने को मिला है. पंकज त्रिपाठी एक संत के रोल में नजर आ रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी इसमें एक बहुत ही बेहतरीन रोल में नज़र आने वाले हैं. अब जल्द ही सुपरहिट सीरिज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट यानि सेक्रेड गेम्स 2 आने वाला है. इतना ही नहीं नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. खबर यह भी है कि अनुराग कश्यप केन्या के नैरोबी वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. आगे बता दें खबर के अनुसार सेक्रेड गेम्स 2 की शुटिंग नैरोबी में शुरू हो चुकी है.

अब रोहित शेट्टी के साथ 'टोटल धमाल' करेंगी निहारिका, लेकिन...

Soty 2 : टाइगर के साथ नहीं इन एक्टर्स के साथ डांस करना चाहती थी तारा-अनन्या

सालों पुरानी श्रीदेवी की तस्वीर अचानक हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -