भारत के इस महान क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा, सचिन-सौरव और कोहली ने जताया दुःख
भारत के इस महान क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा, सचिन-सौरव और कोहली ने जताया दुःख
Share:

नई दिल्ली: डोमेस्टिक क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर राजेंद्र गोयल के देहांत से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है. BCCI प्रमुख सौरव गांगुली, महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने राजेंद्र गोयल को श्रद्धांजलि अर्पित की है. राजेंद्र गोयल ने रविवार शाम 77 साल की आयु में दुनिया को अलविदा कहा. गोयल पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे.

कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "राजिन्दर गोयल जी के रूप में हमने एक दिग्गज खो दिया है. रणजी ट्रॉफी के इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने का उनका रिकॉर्ड उनके करियर की ऊंचाई को बताता है. हम उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं." सचिन ने ट्विटर पर गोयल की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, "राजिन्दर गोयल जी के देहांत की खबर सुनकर दुखी हूं. वह भारतीय घरेलू क्रिकेट के दिग्गज थे, जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में 600 से ज्यादा विकेट लिए. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं."

वहीं, गांगुली ने BCCI के बयान में कहा कि, " भारतीय क्रिकेट समुदाय ने डोमेस्टिक क्रिकेट की हस्ती को गंवा दिया. उनके बेहतरीन रिकार्ड इसके गवाह हैं कि वह अपनी कला में कितने माहिर थे. उनका करियर 25 साल से ज्यादा समय तक चला और वह लगातार शानदार प्रदर्शन करते रहे जिससे खेल के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता उजागर होती है. 750 विकेट लेने में सक्षम होने के लिए वर्षों की मेहनत की आवश्यकता होती है और मैं उनकी कोशिशों को सलाम करता हूं. मैं उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं."

राजेंदर गोयल का बड़ा बयान, कहा- रणजी का एक सफल स्पिनर जिसे भारतीय टीम में....

डेविड वॉर्नर ने विराट को लेकर किया बड़ा खुलासा

हरभजन की पत्नी ने शेयर किया शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -