डेविड वॉर्नर ने विराट को लेकर किया बड़ा खुलासा
डेविड वॉर्नर ने विराट को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

संसार का हर क्रिकेटर भारतीय कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता से भली भांति परिचित हैं. अगर कोहली को छेड़ दिया जाए तो फिर वह अपने बल्ले से इसका जवाब जरूर देते हैं.इसीलिए उनके इस स्टाइल को जानने वाले क्रिकेटर्स उन्हें स्लेज करने से बचते ही हैं. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी इशारा दिया है कि वर्ष के आखिर में दोनों टीमों के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान वो भारतीय कप्तान कोहली के साथ किसी नोंक झोंक में शामिल होने से दूर ही रहेंगे. हिंदुस्तान व ऑस्ट्रेलिया के बीच दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. हिंदुस्तान के पिछले दौरे पर दोनों टीमों के बीच मैदान पर बहुत ज्यादा नोंक झोंक दिखाई दी थी. जहां भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत व टिम पेन के बीच बहुत ज्यादा स्लेजिंग हुई थी.

वहीं इस बारें में वॉर्नर का मानना है कि स्लेज करने पर कोहली पलटवार कर सकते हैं, क्योंकि स्लेजिंग के बाद वो बहुत ज्यादा आक्रामक हो जाते हैं. वो आक्रामक ब्रांड ऑफ क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं व सामने वाली टीम पर पलटवार करना उन्हें पसंद हैं. वॉर्नर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए बोला कि कोहली ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिन्हें छेड़ा जाए. उन्होंने बोला कि भालू को छेड़ने का कोई मतलब नहीं है.

भारत की गेंदबाजी शानदार: वॉर्नर ने हिंदुस्तान के विरूद्ध खाली स्टेडियम में मैच खेलने को अवास्तविक बताया. उन्होंने बोला कि वो टीम में स्थान बनाना चाहते हैं व उस सीरीज का हिस्सा बनना चाहते हैं. वॉर्नर ने बोला कि पिछली बार हमारा प्रदर्शन बेकार नहीं था, मगर हमें अच्छी टीम ने हराया था. उनकी गेंदबाजी शानदार है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने बोला कि अब हिंदुस्तान का बल्लेबाजी क्रम सर्वश्रेष्ठ है व हमारे गेंदबाज उन्हें निशाना बनाना चाहेंगे. हालांकि इस सीरीज में सभी की नजरें कोहली व स्टीव पर होंगी. वॉर्नर ने भी बोला कि दोनों ही खिलाड़ी इस फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ हैं व दोनों के बीच मुकाबला देखना दिलचस्प होगा. हालांकि हिंदुस्तान व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली इस सीरीज पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है.

WWE के 'Deadman' ने रिंग को कहा अलविदा, 30 साल लंबे करियर के बाद Undertaker ने लिया सन्यास

शोएब मलिक ने खोला राज़, बताया सानिया से शादी के समय क्या थे हालात

तीन महीने बाद घर लौटे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, साई केंद्र में फंसे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -