हरभजन की पत्नी ने शेयर किया शानदार वीडियो
हरभजन की पत्नी ने शेयर किया शानदार वीडियो
Share:

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर रविवार को खेल जगत से जुड़े सभी बड़े नामों ने फैंस को इसका महत्तव समझाते हुए फोटोज़ शेयर की.भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी योग दिवस के मौके पर फैंस को इससे जुड़ने के लिए प्रेरित किया. हरभजन सिंह को योग करता देख फाभारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

रोहित शर्मा किया हरभजन की पोस्ट पर कमेंट दरअसल, हरभजन ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह अपनी पत्नी गीता बसरा व बेटी हिनाया के साथ योग करते दिख रहे हैं. तीनों एक साथ खास आसन में बैठे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हर वस्तु का जवाब योग में है. हर दिन योग दिवस मनाया जाना चाहिए. ' इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुके रोहित उनकी तस्वीर को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. उनकी इस तस्वीर पर रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सांस छोड़ो भज्जू पा'. इसकी वजह थी कि तस्वीर में हरभजन सिंह के चेहरे के भाव दिखा रहे थे कि उन्होंने सांस रोकी हुई है.

हरभजन की पत्नी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया. वीडियो में वह औऱ हरभजन सिंह योग करते दिख रहे हैं. हरभजन सिंह व उनकी पत्नी का यह वीडियो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह शानदार है. ' हरभजन सिंह ने अपने करियर में 417 विकेट लिए हैं. वर्ष 2016 में एशिया कप के बाद से उन्हें मौका नहीं दिया गया है. उनका बोलना है कि अगर टीम से ड्रॉप करते वक्त उन्हें वजह बताई जाती तो चीजे अलग होती. उन्होंने अपने करियर में 100 टेस्ट मैच खेले हैं. वहीं हरभजन की पत्नी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि Happy #yogaday .. the best thing to have been instilled in my life... it’s a way of life.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy #yogaday .. the best thing to have been instilled in my life.. it’s a way of life  

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

WWE के 'Deadman' ने रिंग को कहा अलविदा, 30 साल लंबे करियर के बाद Undertaker ने लिया सन्यास

शोएब मलिक ने खोला राज़, बताया सानिया से शादी के समय क्या थे हालात

तीन महीने बाद घर लौटे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, साई केंद्र में फंसे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -