सचिन पायलट ने सैफई पहुंचकर मुलायम यादव को दी श्रद्धांजलि, अखिलेश को बंधाया ढाढ़स
सचिन पायलट ने सैफई पहुंचकर मुलायम यादव को दी श्रद्धांजलि, अखिलेश को बंधाया ढाढ़स
Share:

लखनऊ: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज सैफई पहुंचकर साम्यवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव के चित्र पर पुष्प चक्र अर्पित किया और अखिलेश यादव से मिलकर शोक प्रकट किया। 

इस दौरान सचिन पायलट ने दिवंगत मुलायम सिंह यादव के पुत्र अखिलेश यादव एवं परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना भी दी।  सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई पहुंचकर श्रद्धाजंलि अर्पित की। परिजनों से मिलकर संवेदनाए व्यक्त की।' बता दें सपा के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव का उनके पैतृक गांव सैफई में अंतिम संस्कार किया गया था। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका देहांत हो गया था। वह बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे। यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मुलायम सिंह के निधन पर तीन दिन का राजकीय शोक घोषित कर दिया था। 

बता दें कि 11 अक्टूबर को राजस्थान के सीएम गहलोत ने सैफई पहुंचकर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी थी। सीएम गहलोत मुलायम सिंह के अंतिम  संस्कार में भी पहुंचे थे। आज पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सैफई पहुंचकर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी है। सचिन पायलट ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया। 

हिमाचल चुनाव का शंखनाद हो चुका, लेकिन दिल्ली नगर निगम चुनाव का बिगुल कब बजेगा ?

विवाद बढ़ा तो सफाई देने लगे गोपाल इटालिया, जानिए क्या बोले गुजरात के AAP अध्यक्ष ?

केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज हैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -