B'Day : बॉलीवुड में काफी फेमस हैं ये डिज़ाइनर, सभी के लिए डिज़ाइन कर चुके हैं ड्रेस
B'Day : बॉलीवुड में काफी फेमस हैं ये डिज़ाइनर, सभी के लिए डिज़ाइन कर चुके हैं ड्रेस
Share:

बॉलीवुड के चर्चित डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी को तो आप जानते ही होंगे जो बॉलीवुड के हर सेलेब के लिए अपनी बेहतरीन डिज़ाइन की हुई ड्रेस देते हैं. बॉलीवुड में ऐसा कोई भी नहीं है जिन्होंने सब्यसाची की ड्रेस ना पहनी हो. इसी के अलावा आपको बता दें कि आज वो अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज इस मौके पर आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास बातें. तो चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास.

हमेशा चर्चा में रहने वाले फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ग्लैमर का आज 45 वां जन्मदिन है. उनका जन्म  23 फरवरी 1974 को कोलकाता में हुआ था. साल 1999 से ही वो अपनी ड्रेस बेच रहे हैं जिस पर शुरू से ही सब्यसाची का लेबल लगा हुआ है. सब्यसाची इंडस्ट्री का वो बड़ा नाम हैं जिनेक फैन बॉलीवुड में हर कोई है. दीपिका पादुकोण से लेकर नीता अंबानी तक के ड्रेस डिजाइन कर चुके सब्यसाची ने कई नेशनल-इंटरनेशनल अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. आज हम कुछ बॉलीवुड के टॉप नाम बता देते हैं जिन्होंने सब्यसाची की ड्रेस पहनी थी.

अनुष्का का पिंक लहंगा
अपनी शादी में जिस पिंक कलर के लहंगे में अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, दरअसल उसका डिजाइन भी सब्यसाची ने तैयार किया था. अनुष्का फैशन डिजाइनर की डिजाइन की बहुत बड़ी फैन हैं. 

दीपिका का रेड-गोल्डन लहंगा
रणवीर के साथ शादी के दौरान दीपिका पादुकोण अपने ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. कोंकणी शादी में दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ रेड-गोल्ड लहंगा पहना था. दीपिका के लहंगे की कीमत 8.95 लाख रुपये बताई गई. इतना ही नहीं सब्यसाची ने दीपिका की चुनरी के किनारी में सदा सौभाग्यवती भव: लिखा था. 

असिन का गोल्डन लहंगा
माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा के साथ फिल्म एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल ने 2016 में शादी की थी. असिन का गोल्डन कलर का लहंगा भी सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था. इस सुनहरे लहंगे में असिन किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रही थीं.

नीता अंबानी की पिंक-पिच कलर की ड्रेस 
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से पहले घर पर हुए एक फंक्शन में नीता अंबानी का लुक सबसे जानदार था. पार्टी में सारी लाइमलाइट आकाश की मां ही बटोर रही थीं. उन्होंने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ड्रेस व ज्वेलरी पहनी हुई थी. नीता ने पिंक-पिच कलर के ड्रेस के साथ हेरिटेज ज्वैलरी पहनी हुई थी.

बिपाशा का रेड लहंगा
एक्टर-मॉडल करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधीं बिपाशा बसु ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ रेड कलर का लहंगा पहना था. इस ड्रेस में बिपाशा का लुक काफी चर्चा में रहा. लहंगे की कीमत 4 लाख बताई गई थी.

प्रियंका ने 14 साल छोटी जेठानी को इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

'क्रोकोडाइल हंटर' स्टीव की याद में गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल

टीवी इंडस्ट्री में राम बनकर पॉपुलर हुआ यह एक्टर, अब कर चुका है बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -