प्रियंका ने 14 साल छोटी जेठानी को इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
प्रियंका ने 14 साल छोटी जेठानी को इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ न्यूयॉर्क में रह रही हैं. प्रियंका आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो शेयर करती ही रहती हैं जिसके कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी होने वाली जेठानी यानी सोफी टर्नर की एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल 21 फरवरी को सोफी ने अपना 23वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर प्रियंका ने उन्हें बर्थडे विश किया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोफी अपने मंगेतर जो जोनस संग नजर आ रही हैं. तस्वीर में जो सोफी को किस करते हुए दिखाई दें रहे हैं. दोनों इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने बड़ा सा कैप्शन भी लिखा है जिसके जरिए उन्होंने सोफी को बर्थडे विश किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- To one of the most beautiful, fun people I’ve known. Happy birthday @sophiet you are loved! I can’t wait to see you as a bride. You will be stunning! Have a brilliant year love.. #jsisters 4eva! @joejonas you r the most thoughtful! Last night was epic.

बता दें सोफी मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और वो खासतौर से गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स के लिए जानी जाती हैं. हॉलीवुड स्टार सोफी ने HBO की सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में सांसा का किरदार न‍िभाया. सोफी को इस रोल ने ही पॉपुलैर‍िटी द‍िलाई थी. इस किरदार के लिए सोफी को उनके ड्रामा टीचर ने प्रेर‍ित किया था. आपको बता दें सोफी की सगाई न‍िक के बड़े भाई जो जोनस से हुई है. हालांकि अब तक दोनों ने शादी नहीं की हैं. सोफी प्रियंका से उम्र में 14 साल छोटी है लेकिन फिर भी वो दोनों अच्छी दोस्त की तरह रहते हैं.

कैप्टन मार्वल के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर किया बड़ा धमाका

ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

ऑस्कर अवार्ड पाने के लिए इस अभिनेता ने बेच दी कार और कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -