अब इस डायरेक्टर ने कहा ट्विटर को अलविदा, बताई यह वजह
अब इस डायरेक्टर ने कहा ट्विटर को अलविदा, बताई यह वजह
Share:

इस समय कई लोगों का कहना है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नेगेटिविटी फ़ैल रही है. इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स भी शामिल है. वहीं बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने नेगेटिविटी के चलते ट्वीटर को अलविदा कह दिया है. अब इस लिस्ट में शामिल हुए हैं डायरेक्टर मिलाप जावेरी. हाल ही में उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milap Zaveri (@milapzaveri) on

जी दरअसल उन्होंने इस बात का खुलासा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ''जब मैंने ट्विटर जॉइन किया था तो ये अपने विचारों और अपनी राय रखने के लिए एक शानदार जगह हुआ करती थी. लोगों के साथ कनेक्ट करना, दूसरे लोगों के काम की सराहना करना, लेटेस्ट न्यूज के साथ अपडेट रहना. लेकिन पिछले कुछ समय से ये जगह बहुत ज्यादा टॉक्सिक हो चुकी है जहां सिर्फ नेगेटिविटी और ट्रोल्स भरे हुए हैं. लेकिन मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं. इसलिए मैं इस प्लेटफॉर्म को अलविदा कह रहा हूं.''

आप सभी जानते ही होंगे कई सितारे ऐसे हैं जो समय-समय पर डिजिटल डिटॉक्स के लिए सोशल मीडिया से कई महीनों या हफ्तों तक दूरी बना कर रखते हैं. इस लिस्ट में अब तक कई नाम शामिल हुए हैं फिर वह सोनाक्षी सिन्हा हो या फिर डायरेक्टर शशांक खेतान. अब इसी लिस्ट में मरजावां और सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावेरी का नाम भी शामिल हो गया है. बीते दिनों ही उन्होंने डायरेक्टर निशिकांत कामत की सेहत को लेकर गलत ट्वीट कर दिया था. जी दरअसल बीते दिनों निशिकांत वेंटिलेटर पर थे लेकिन उसी बीच उनकी मौत की खबरें वायरल हुई थी जिसे मिलाप ने भी अपने ट्विटर के जरिए बताया था. वैसे अब निशिकांत इस दुनिया में नहीं है. उनका निधन कल शाम को हो चुका है.

टॉप 10 अमीरों की सूची में पिछड़े मुकेश अंबानी, संपत्ति में आई 8000 करोड़ की भारी गिरावट

UGC Exam Guidelines: फाइनल ईयर के एग्जाम को लेकर शुरू हुई सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

अपनी नई फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी निवेथा थॉमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -