धोनी के बाद अब पंकज त्रिपाठी ने बना ली रिटायरमेंट की योजना, अभिनय छोड़ने के बाद करेंगे ये काम
धोनी के बाद अब पंकज त्रिपाठी ने बना ली रिटायरमेंट की योजना, अभिनय छोड़ने के बाद करेंगे ये काम
Share:

अभी इस समय माहौल में रियाटरमेंट ही घूम रहा है. कुछ दिनों पूर्व ही इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तथा बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया. इस मध्य बॉलीवुड के शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी अपने रिटायरमेंट योजना के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि अभिनय के जगत को अलविदा कहने के पश्चात् वह खेती-किसानी करेंगे. इससे पूर्व तक वह अपने कार्य से प्यार तथा खुशियां बांटते रहेंगे. 

साथ ही पंकज त्रिपाठी ने अपने बयान में बताया- 'मेरा सपना है कि मैं लोगों के साथ- साथ अपनी जिंदगी में भी प्यार भरूं. मेरी योजना है कि रिटायरमेंट के पश्चात् खेती करुं.' गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी पहले ऐसे अभिनेता नहीं, जो ऐसा करना चाहते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय भी अपने गांव जाकर खेती करते हैं. लॉकडाउन के चलते उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. वहीं नाना पाटेकर जैसे अभिनेता भी खेती करने में बेहद दिलचस्पी रखते हैं. इसके अतिरिक्त हाल ही में सलमान ख़ान का भी धान की खेती करते हुए, तथा ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो सामने आया था. 

वही यदि पंकज त्रिपाठी की बात करें, तो वह हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई मूवी 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' में दिखाई दिए हैं. उन्होंने गुंजन सक्सेना के पिता का रोल अदा किया है. अनूप सक्सेना के अभिनय को लेकर उन्होंने कहा, '1980 के अंतिम में और 1990 के आरम्भ में जब पित्रसत्ता बेहद स्ट्रांग थी, ऐसे पिता प्रगातिवादी पिता के बारे में सोचना बेहद शानदार है. कुछ ऐसा जिसका विश हम 2000 में भी करते हैं.' हालाँकि अभी एक्टर कब रिटायरमेंट लेंगे, इसका निश्चित तौर पर खुलासा नहीं हुआ है.

पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख

सुबह 4 बजे यह काम करती नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा वायरल

सुशांत की बहन पर आरोप लगते देख भांजी बोली- 'वह बेहोश हो गईं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -