साना कश्तम का गीतात्मक वीडियो निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है
साना कश्तम का गीतात्मक वीडियो निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है
Share:

 

चिरंजीवी और राम चरण के आचार्य के निर्माताओं द्वारा फिल्म के नवीनतम गीत साना कश्तम के लिए गीतात्मक वीडियो जारी किया गया है। रेजिना कैसेंड्रा और चिरंजीवी को साना कश्तम के संगीत पर नृत्य करते देखा जा सकता है। उत्साहित संख्या में चिरंजीवी का आकर्षण है, और रेजिना कैसेंड्रा अपने देसी अवतार में देखने के लिए एक खुशी है। इस फेस्टिव सॉन्ग पर डांस करते हुए चिरंजीवी और रेजिना कैसेंड्रा दोनों सिजलिंग हैं।

कोराताला शिवा ने आचार्य को निर्देशित किया, और मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोडक्शन का प्रबंधन किया। इस कमर्शियल एंटरटेनर में, राम चरण और चिरंजीवी, एक पिता-पुत्र कॉम्बो, पहली बार स्क्रीन साझा करेंगे। पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल फिल्म में महिला भूमिका निभाएंगी। फिल्म का साउंडट्रैक मणि शर्मा द्वारा रचित था, और छायांकन तिरू द्वारा नियंत्रित किया गया था। 4 फरवरी 2022 को फिल्म आचार्य सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

चिरंजीवी भोला शंकर को भी रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन मेहर रमेश करेंगे। फिल्म में चिरंजीवी के साथ कीर्ति सुरेश और तमन्ना भाटिया नजर आएंगी। मोहन राजा द्वारा निर्देशित गॉडफादर, अभिनेता के लिए काम करने वाली एक और परियोजना है।

चिरंजीवी ने हाल ही में डायरेक्टर वेंकी कुदुमुला के साथ टीम बनाई है। वे पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। डीवीवी एंटरटेनमेंट और डॉ माधवी राजू फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें चिरंजीवी हैं।अभिनेता एक ही समय में विभिन्न परियोजनाओं की शूटिंग करेंगे।

फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, RRR के साथ टाली जा सकती है इस फिल्म की रिलीजिंग

कई वर्षों तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुई ये जोड़ी

इस वर्ष सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहीं है ये मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -