फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, RRR के साथ टाली जा सकती है इस फिल्म की रिलीजिंग
फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, RRR के साथ टाली जा सकती है इस फिल्म की रिलीजिंग
Share:

वर्ष 2021 के समाप्त होते-होते एक बार फिर से सिनेमाघरों में सन्नाटा छाने का डर  और भी तेजी से बढ़ने लगा है. कोविड एक बार फिर से अपना कहर ढाना शुरू कर रहा है. कई स्थानों पर सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है तो कई जगहों पर कोविड गाइडलाइंस का पालन किया जाने लगा है. जिसका असर ये है कि धीरे-धीरे बड़ी मूवी की रिलीज डेट टलती जा रही है. शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के उपरांत एस एस राजामौली की ‘RRR’  को टाल दिया गया और अब टलने का खतरा प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ पर भी मंडरा रहा है.

स्थिति बुरी हुई तो मेकर्स कर सकते हैं पोस्टपोन: मीडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि उनकी टीम की देर रात प्रभास की मूवी ‘राधे श्याम’ के निर्देशक से बात भी हो चुकी है. इस वार्तालाप में बीच उन्हें पता चला कि इसकी रिलीज डेट के टालने की अभी प्लानिंग नहीं है लेकिन संभावनाओं से अब तक मना नहीं किया है. निर्देशक राधा कृष्ण कुमार से जब गुप्त मीडिया की टीम ने पूछा कि मूवी के पोस्टपोन की अभी कोई योजना है तो उन्हें बोला कि अभी कोई योजना नहीं लेकिन जब उनसे बोला है कि अगर हालात बिगड़ते हैं तब? तब वो अपनी बात से पीछे हट गए. केस बढ़े तो इस मूवी के मेकर्स की मजबूरी है रिलीज डेट को टालना.

मकर संक्रांति पर रिलीज होने वाली है ये फिल्म: प्रभास की ‘राधेश्याम’ मकर संक्रांति पर 14 जनवरी 2022 को थिएटर में रिलीज की जाने वाली है. इस मूवी को कई भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है. ये तमिल तेलुगु के अलावा कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज की जाने वाली है. इस फिल्म को प्रभास की सबसे महंगी मूवीज में से एक कहा जा रहा है. इसमें प्रभास के अलावा पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे के.के. राधाकृष्ण कुमार निर्देशित कर रहे हैं. इसके निर्माता वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार हैं.

इस वर्ष सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहीं है ये मूवीज

पंजाब में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू सूद ने बहन के लिए राजनीतिक गतिविधियां की तेज, जल्द कर सकते है पार्टी का एलान

बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -