इस वर्ष सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहीं है ये मूवीज
इस वर्ष सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहीं है ये मूवीज
Share:

पिछले तकरीबन 2 वर्षों से कोविड संक्रमण के आ जाने के कारण से सिनेमाघर की रौनक फिकी पड़  चुकी थी। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक अलग स्थान बना लिया है। अब नए वर्ष की शुरुआत हो चुकी है, इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक बड़े बजट की मूवी रिलीज होने वाली हैं। जिनमें कई मूवीज का तो दर्शक बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए है। ऐसे में हम आपके लिए साल 2022 में रिलीज होने वाली मूवी की पूरी जानकारी लेकर आए है।

RRR: यह मूवी 2022 की बड़ी मूवीज में से एक है जिसकी रिलीज के लिए दर्शक पलके बिछाएं हुए हैं।  यह 7 जनवरी को रिलीज की जाने वाली है। मूवी में जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार्स हैं। DVV एंटरटेनमेंट की इस मूवी का निर्देशन SS राजामौली ने किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

राधेश्याम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राधेश्याम  फिल्म भी इस साल की मचअवेटेड मूवीज में से एक कही जा रही है। इस बड़े बजट की मूवी की रिलीज डेट 14 जनवरी बताई गई है।  इसमें सुपरस्टार प्रभास, पूजा हेगड़े की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है। टी- सीरीज के बैनर तले बनी इस मूवी के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार हैं। इस मूवी को तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ शूट कर लिया गया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

KGF चैप्टर-2: यह फिल्म भी इस वर्ष की बड़ी मूवीज में से कही जा रही है। यह 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। मूवी में एक्टर यश, संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे कलाकार हैं। यह 2018 की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है। 

बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात

सड़क दुर्घटना मामले में बुरी तरह से उलझे साईं धर्म

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -