कई वर्षों तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुई ये जोड़ी
कई वर्षों तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुई ये जोड़ी
Share:

तेलुगू मूवी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार इंस्टाग्राम सेसेंशन दीप्ति सुनैना  हमेशा ही अपने यूट्यूब वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर लाखों में उनकी फैन फॉलोइंग है. अदाकारा भी अपने फैंस के लिए आए दिन विडियोज पिक्चर्स साझा करके चर्चा में रहती हैं लेकिन हाल फिलहाल वो अपने रिलेशनशिप में आई दरार को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीप्ति अपने फैंस के साथ सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को ही डिस्कस नहीं करतीं बल्कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अपने चाहने वालों  हर खबर देती रहती है और अब दीप्ति ने अपने बॉय फ्रैंड शनमुख जसवंत के साथ आधिकारिक रूप से अपना ब्रेकअप की सोशल मीडिया पर घोषणा करके अपने फैंस को हैरान कर दिया है. 23 वर्ष की एक्ट्रेस पिछले पांच वर्ष से अपने वीडियो मेकर शनमुख के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं.

सोशल मीडिया पर साझा किया ब्रेकअप का दर्द, 5 साल का रिश्ता टूटा: ख़बरों की माने तो दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत  सीरियस भी थे. इतना ही नहीं हमेशा ही इनके फैंस इनके विवाह को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट करते थे लेकिन नए वर्ष  पर दीप्ति ने अपने ब्रेकअप की खबर से को हैरान कर चुके है. उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, बहुत सोचने और समझने के उपरांत हम अपने रिलेशनशिप को समाप्त कर रहे हैं. मैंने और शनमुख ने म्यूचल कंसर्न के साथ इस रिश्ते से मूव ऑन कर अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ने का निर्णय कर लिया है. हम दोनों अपने खुशी से बिताए प्यार और स्नेह से भले पलों को हमेशा याद रखने वाले है. उनके इस पोस्ट से उनके फैंस का दिल टूट चुका है. इतना ही नहीं ये कपल एक दूसरे को अब सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर चुके है.

 

इस वर्ष सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहीं है ये मूवीज

पंजाब में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू सूद ने बहन के लिए राजनीतिक गतिविधियां की तेज, जल्द कर सकते है पार्टी का एलान

बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -