जीजा से शादी करने पर अड़ी थी साली, कोतवाली में किया हंगामा
जीजा से शादी करने पर अड़ी थी साली, कोतवाली में किया हंगामा
Share:

आजकल अपराध के मामलों के कारण लोगों ने घर से निकलना कम कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ठाकुरद्वारा का है. इस मामले में जीजा के साथ रहने की जिद पर अड़ी साली ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया है. वहीं इस मामले में पुलिस और परिजनों के समझाने के बाद बमुश्किल घर के लिए गई और मामला शांत हुआ. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ स्योहारा रोड स्थित युवक का अपनी साली के प्रति प्रेम संबंधों की सभी सीमाएं लांघ गया.

वहीं दोनों बीते करीब 1 साल से परिजनों की निगाहों से छिपकर एक दूसरे से मिलते रहे और संबंध भी बनाते रहे. वहीं अब इस मामले में साली का आरोप है कि करीब सालभर दोनों ने विवाह भी कर लिया है और जीजा साली के संबंधों की भनक पत्नी को लगी तो उसने परिजनों के साथ मिलकर विरोध करना शुरू कर दिया. वहीं खबरों के अनुसार यह सब होने के बाद जीजा साली पर परिजनों के साथ सामाजिक बंदिनी लगा दी गई. खबरें यह भी हैं कि इस बंदिश के खिलाफ मंगलवार को युवती ने कोतवाली पहुंचकर कानूनी कार्रवाई की मांग की. वहीं इस मामले में उसने कहा कि अपने जीजा के साथ विधि विधान के साथ विवाह कर लिया है अब वह उनके साथ ही रहेगी.

आप सभी को बता दें कि इस बीच परिजन भी कोतवाली पहुंच गए और उन्होंने सामाजिक रिश्ते नातों का हवाला देकर दोनों को काफी समझाया-बुझाया लेकिन साली मैंने को तैयार ही नहीं थी उसके बाद पुलिस ने समझाया और इसके बाद परिवार के सदस्य युवती को लेकर घर चले गए.

बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर

सो रहा था पिता तो बच्ची को अपने घर ले गया 55 वर्षीय अधेड़ और करने लगा गंदा काम...

मंदबुद्धि बालक को बहाने से ले गए और उसके नाजुक अंग में ईट बांधकर घुमाया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -