बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर
बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर
Share:

बरेली : शहर में पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल में स्पेशल इंटेलीजेंस की महिला दरोगा की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। सिर को भी किसी वजनदार चीज से कुचल दिया गया। हॉस्टल में मौजूद होने के बाद भी दो दिन तक दरोगा के रूम का दरवाजा नहीं खुला था। शक होने पर मंगलवार देर रात पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो गेस्टरूम में दरोगा की लाश पड़ी मिली। सामान भी बिखरा पड़ा था। हालांकि पुलिस ने दावा किया कि लूट नहीं हुई है। 

किसी और से तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर...

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डिडौली के गांव रामनगर जोया की रहने वाली 40 वर्षीय दरोगा रीना कुमारी एथलेटिक्स की कोच भी थीं। रात करीब 12 उनकी हत्या की खबर से पूरी पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई। हत्यारों ने रीना कुमारी की हत्या काफी बेरहमी से की थी। उनके गले में रस्सी का फंदा कसा हुआ था तो सिर पर वजनदार चीज से चोटों के कई निशान थे। चेहरे और आसपास फर्श पर बिखरे खून की पपड़ी जमी हुई थी। 

सो रहा था पिता तो बच्ची को अपने घर ले गया 55 वर्षीय अधेड़ और करने लगा गंदा काम...

कमरे में इस तरह मिला सामान 

जानकारी के मुताबिक कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। कुर्सियां भी इधर-उधर पड़ी हुई थीं। वही पुलिस ने बताया कि रीना कुमारी तीन महीने से चाइल्ड केयर लीव पर चल रही थीं। उनका बेटा यश दिल्ली में 11वीं का छात्र है जो काफी दिनों से उन्हीं के पास था और दो दिन पहले ही दिल्ली गया था। पुलिस मान रही है कि रीना की हत्या उसके जाने के बाद की गई।

मंदबुद्धि बालक को बहाने से ले गए और उसके नाजुक अंग में ईट बांधकर घुमाया...

शादी करने के लिए किया लड़की का अपहरण

पत्नी से झगड़ा हुआ तो रिक्शा चालाक ने लगा ली फांसी 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -