सो रहा था पिता तो बच्ची को अपने घर ले गया 55 वर्षीय अधेड़ और करने लगा गंदा काम...
सो रहा था पिता तो बच्ची को अपने घर ले गया 55 वर्षीय अधेड़ और करने लगा गंदा काम...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी गांव का है. जहाँ एक 55 साल के शख्स ने मंगलवार को तीन साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया है. इस मामले में बताया गया कि बच्ची का पिता जब सो रहा था तब आरोपी बच्ची को लालच देकर उसे उसके घर से बाहर ले गया था. वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में एसएचओ विक्रमजीत सिंह ने कहा कि बच्ची बिहार के एक प्रवासी मजदूर की बेटी है.

वहीं आरोपी गणेश ने उसे सुबह किसी चीज का लालच दिया और फिर उसे घर से बाहर ले गया और उसके बाद आगे बात करते हुए सिंह ने कहा कि आरोपी बच्ची को लेकर पड़ोस में अपने घर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उसे बचाया तथा आरोपी को पकड़ लिया. वहीं सिंह ने यह भी बताया कि ''गणेश तमिलनाडु का रहने वाला है. उसके खिलाफ पोक्सो कानून सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.''

वैसे यह बलात्कार का ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है और जल्द ही इस मामले में जांच कर आरोपी को सजा दिलवाई जाएगी.

फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

बेटी होने पर पत्नी को युवक करता था प्रताड़ित, तंग आकर बेटियों को कुएं में फेंककर मारा

जमीन विवाद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भुना, भाई पर भी किया जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -