मंदबुद्धि बालक को बहाने से ले गए और उसके नाजुक अंग में ईट बांधकर घुमाया...
मंदबुद्धि बालक को बहाने से ले गए और उसके नाजुक अंग में ईट बांधकर घुमाया...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में मानवता को शर्मसार किया गया है. मिली खबरों के मुताबिक़ बंडा थाना क्षेत्र में शरारती तत्वों ने गांव के एक मंदबुद्धि बालक के नाजुक अंग में रस्सी के सहारे ईट बांध दी और मारपीट कर डंडे के बल पर काफी देर तक उसको बाग में घुमाते रहे. वहीं इस मामले के एक वीडियो भी बनाया गया और मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद बालक की मां व बहन ने इस मामले की शिकायत आरोपितों के घर में की लेकिन आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

वहीं इस मामले में मंदबुद्धि लड़के के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में बताया गया है कि यह घटना गांव मानपुर पिपरिया की है. जहाँ पीड़ित बालक के पिता ने बताया कि ''बीते रविवार को दिन में गांव का अमरजीत, रमाकांत व रामपाल घर आए और उनके 14 वर्षीय मंदबुद्धि बेटे को बहाने से बुलाकर एक बाग में ले गए. जहां तीनों ने उसके बेटे को मारा-पीटा और उसके कपड़े उताकर कर नाजुक अंग में रस्सी के सहारे ईट बांधने के बाद डंडे के बल पर काफी देर तक उसी हालत में घूमते रहे.'' इस मामले में पिता का आरोप है कि ''इस दौरान अमरजीत ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.''

वहीं बीते मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद मंदबुद्धि बालक की मां व बहन मामले की शिकायत लेकर अमरजीत के घर पहुंची तो अमरजीत ने अपनी मां व छेदालाल के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी और उसके बाद गांव के लोगों ने दोनों पक्षों में किसी तरह बीच बचाव कराया. अब इस मामले में तहरीर दायर कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

बेटी होने पर पत्नी को युवक करता था प्रताड़ित, तंग आकर बेटियों को कुएं में फेंककर मारा

जमीन विवाद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भुना, भाई पर भी किया जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -