Saaho : सेट से सामने आई प्रभास की तस्वीर, जैकी भी होंगे अहम किरदार में
Saaho : सेट से सामने आई प्रभास की तस्वीर, जैकी भी होंगे अहम किरदार में
Share:

बाहुबली एक्टर प्रभास से जुड़ी इन दिनों कोई न कोई खबर सामने आ ही रही हैं. फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' में व्यस्त चल रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसी के साथ हाल ही में उनकी शादी की खबर आ रही है कि वो इस फिल्म के बाद शादी करने वाले हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. एक ऐसी ही तस्वीर एक बार फिर फिल्म के सेट से सामने आई है. तो आइये आपको भी बता देते हैं वायरल होती ये तस्वीर जिसमें कुछ और सितारे भी दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ के सेट से एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस तस्वीर में प्रभास के अलावा बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को ट्विटर पर साउथ के सुपरस्टार एक्टर अरुण विजय ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जैकी श्रॉफ बनियान में नजर आ रहे हैं. जैकी श्रॉफ इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वो इन दिनों अपने हिस्से की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. जैसे ही शूटिंग खत्म होगी वैसे ही वो शादी भी कर लेंगे.

साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. श्रद्धा इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हैं. वहीं, नील नितिन मुकेश इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से वेट कर रहे हैं.

प्रतिक बब्बर की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटाई गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा', डायरेक्टर ने कही ऐसी बात

83 : रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -